क्या मुझे और kiss कर सकते हो? ऋषभ पंत के गर्लफ्रेंड की अनोखी डिमांड
क्या मुझे और kiss कर सकते हो? ऋषभ पंत के गर्लफ्रेंड की अनोखी डिमांड

एक समय था जब भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया था। खबरों के अनुसार ऋषभ पंत उर्वशी के साथ रिलेशन में रहे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में कुछ अनबन हुई। जिसके बाद दोनों अलग हो गए। और यही नहीं ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड उर्वशी से इतना ज्यादा चिढ़ गए थे कि उन्होंने हर एक जगह से उनको ब्लॉक कर रखा था। अब एक बार फिर से उर्वशी की चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर छा गई एक्ट्रेस

Rishabh pant and urvashi rautela
Rishabh pant and urvashi rautela

उर्वशी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है ज्ञात हो कि हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक गोल्डन कलर की ड्रेस पहन के फोटो खिंचवाई है और उसको शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है क्या आप मुझे और किस कर सकते हो हम कितने जवान हैं हमारे पास होने के लिए कुछ भी नहीं है उर्वशी के द्वारा लिखी जा रही यह लाइनें अंग्रेजी गाने के बोल हैं।

ज्ञात हो कि उर्वशी के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत के दौरान उनके और ऋषभ पंत के रिश्तो के बारे में कहा था कि दोनों ने आपसी सहमति के बाद ही एक दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया था। अब वह दोनों एक दूसरे की जिंदगी में कोई भी दखलंदाजी नहीं करते हैं। बात करें अगर ऋषभ पंत की तो अभी वह ईशा नेगी के साथ रिलेशन में हैं।

ALSO READ: ayush badoni net worth: IPL में तूफानी पारी खेलने वाले आयुष बडोनी हैं इतने करोड़ के मालिक

आईपीएल में दिख रहा है ऋषभ पंत का जलवा

bollywood-actress-Urvashi-linkup-rumours-with-Rishabh-Pant-xl-1

ऋषभ पंत के करियर की बात करें तो वह आने वाले 1 साल वर्ल्ड कप में खेलते दिखाई देंगे। इस समय वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं, पहले ही मैच में उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त दी है, ऋषभ पंत को भारतीय टीम का भविष्य माना जा रहा है, क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि वो रोहित शर्मा के बाद अगले भारतीय कप्तान बन सकते हैं।

Read More –IND vs SL: Rishabh Pant ने कप्तान रोहित और कोच द्रविड़ को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपनी सफलता का पूरा श्रेय