IPL 2022 के वह 10 यादगार पल जिसे आप चाह कर भी नहीं भूला सकते, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी तस्वारें, देखें

आईपीएल 2022 (IPL 2022) काफी यादगाद रहा. दो नई टीमों लखनऊ सुपर जायंट्स (LUCKNOW SUPER GAINTS) और गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) ने आईपीएल (IPL) में हिस्सा लिया, जिसमे से गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) ने ट्रॉफी (TROPHY) को अपने नाम किया. पूरे आईपीएल (IPL) कई यादगार पल सामने आए, जिन्हें कैमरे (CAMERA) के ज़रिए कैद किया गया. कुछ की तस्वीरें सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर वायरल हुई, जिसे हमने और आपने पसंद किया और सराहा. हम आपको आईपीएल 2022 की कुछ ऐसी ही तस्वीरों के बारे में बताने जा रहे हैं.

virat kohli

1. आईपीएल 2022(IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स(LUCKNOW SUPER GAINTS) और रॉयल्स चैलेंजर्स(ROYAL CHALLENGERS BENGLORE) के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली तीसरी बार गोल्डन डक(GOLDEN DUCK) पर आउट(OUT) होकर पवेलियन(PAVALION) गए. आउट होने के बाद विराट कोहली(VIART KOHLI) उपर आसमान की तरफ जो रिएक्शन दिया था, वो वाकई बहुत दर्द भरा था. यह फोटो(PHOTO) सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) पर जमकर वायरल हुआ था.

rishab pant

2. कोलकत्ता नाइट राइडर्स(KKR) और दिल्ली कैपिटल्स(DC)के बीच खेले गए मैच में नो बॉल को लेकर हुए विवाद पर ऋषभ पंत(RISHAB PANT0) ने खिलाड़ियों को वापस बुलाने का इशारा कर दिया. यह फोटो सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) पर खूब वायरल हुआ था. पंत पर इस हरकत के लिए पूरी मैच फीस का जुर्माना लगा था.

yuzvendra cahal

3. केकेआर और राजस्थान के बीच हुए मैच में युजवेंद्र चहल ने एक हैट्रिक के साथ 5 विकेट झटके. इसके बाद चहल ने ग्राउंड पर बैठ कर जो रिएक्शन और पोज दिया वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

gautam gambhir

4. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एलीमिनेटर मुकाबला हारने के बाद गौतम गंभीर का कप्तान केएल राहुल से बात करना. इस मूमेंट को सोशल मीडिया पर खूब फैलाया गया.

people kissing in stands

5. गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच में दो लोगों को स्टेडियम में किस करते हुए कैमरे में कैद कर लिया. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था.

6. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए एक मैच में हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच कुछ कहा सुनी हो गई. मैच खत्म होने के बाद रियान पराग ने सबसे हाथ मिलाया. उन्होंने हर्षल पटेल की तरफ भी हाथ बढ़ाया लेकिन हर्षल पटेल उनको नज़र अंदाज़ करके आगे निकल गए.

virat kolhi fan

7. विराट कोहली की तो दुनिया दीवानी है. कोहली की दीवनगी मिसाल मुंबई इंडियंस और आरसीबी के मैच में दिखी. विराट की एक महिला फैन मैच के दैरान पोस्टर पकड़े हुए दिखी, जिस पर लिखा था ‘जब तक विराट 71वां शतक नहीं मारेंगे, मैं किसी को डेट नहीं करूंगी.

girl propose

8. सीएसके और आरीसीबी के बीच हुए एक मैच में स्टैंड में बैठी एक लड़की ने अपने घुटने पर बैठ कर रिंग देते हुए अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. इस प्रपोजल ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

ALSO READ:IPL 2022: घर पहुंचते ही इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने मुंबई इंडियंस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा रोहित शर्मा ने दिया कभी न भूलने वाला गम

rcb fans
rcb fans

9. आरसीबी ने भले ही अभी तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीती हो लेकिन सबसे ज़्यादा फैन फॉलोइंग आरसीबी की ही है. आरसीबी और राजस्थान के बीच हुए क्वालीफायर मैच में एक महिला हाथ में एक पोस्टर पकड़े हुए दिखी जिसमे लिखा था, ‘मैं तब तक शादी नहीं करूंगी, जब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत जाती.

Ashish nehra
Ashish nehra

10. फाइनल विजेता टीम गुजरात टाइटंस के कोच रहे आशीष नेहरा अपनी सागदी के लिए जाते हैं. ऐसा ही एक पल फिर दिखाई दिया जिसमे आशीष नेहरा की सादगी की झलक दिखाई पड़ी. दरसल, एक मैच के दौरान नेहरा जी एक कागज़ पकड़े दिखे. इस फोटो के बाद लोगों ने आशीष की जमकर तारीफ की.

ALSO READ:‘पता नहीं मैं अगले 5 साल तक खेल पाउँगा या नही’, Team India का सबसे धाकड़ गेंदबाज का चौकाने वाला जवाब

Published on June 6, 2022 12:37 pm