RCB

आईपीएल 2022(IPL 2022) कुछ टीमों के लिए बुहत रोमांच भरा रहा. कुछ टीमें ऐसी भी रहीं, जिनका आईपीएल(IPL) का 15वां सीजन बिल्कुल साधारण रहा. चेन्नई सुपर(CHENNAI SUPER KINGS) किंग्स मुंबई इंडियंस(MUMBAI INDIANS) को पूरे सीजन एक भी बार ऐसा महसूस नहीं हुआ कि वो प्लेऑफ(PLAYOFF) की रेस में भी हैं. वहीं आरसीबी(RCB) के खेमे में आखिर तक प्लेऑफ(PLAYOFF) के लिए रोमांच भरा रहा.

मुंबई(MUMBAI) की जीत के साथ रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर(ROYAL CHALLENGERS BENGLORE) ने अपने प्लेऑफ(PLAYOFF) के रास्तो को क्लियर किया. हालांकि, प्लेऑफ में जाकर आरसीबी(RCB) फाइनल(FINAL) तक नहीं पहुंच सकी. आरसीबी ने इस बार कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया. टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी रहा, जिसे आरसीबी ने ज़्यादा मौके ही नहीं दिए और अब वो इंग्लैंड(ENGLAND) में बरपा रहा है कहर

ये खिलाड़ी कर रहा है इंग्लैंड में कारनामे

david willey

आरसीबी(RCB) की टीम में शामिल खिलाड़ी डेविड विले (DAVID WILLEY) को आरसीबी (RCB) की तरफ से मौका नहीं दिया गया. अब वही डेविड विले इंग्लैंड (ENGLAND) में हो रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (T20 BLAST TOURNAMENT) कहर माचाए हुए हैं. टीम, यॉर्कशायर (YORKSHIRE) की तरफ से खेलने वाले डेविड विले ने बीते शुक्रवार को टीम, डरहम(DURHAM) के खिलाफ एक शानदार मैच जिता दिया.

डरहम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए यॉर्कशायर को 207 रनों का लक्ष्य दिया. देखने में तो ये लक्ष्य बहुत विशाल और मुश्किल लग रहा था. डेविड विले की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी ने इसको आसाना बना दिया.

ALSO READ:IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की दुर्गति के लिए जिम्मेदार इन 5 खिलाड़ियों पर गिरेगा गाज, अब नीता अंबानी करेंगी हिसाब, कटेगा पत्ता

विले ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी

david willey

यॉर्कशायर की जीत मे डेविड विले का एक बहुत बड़ा हाथ रहा. उन्होंने टीम की तरफ से 29 गेंदों सामना करते हुए 8 चौके और 3 छक्को की मदद से 75 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी की मदद से टीम को जीत हासिल करने में बहुत आसानी हुई. इस पारी में डेविड विले का स्ट्राइक रेट 192.31 का रहा.

गौरतलब है, आरसीबी की तरफ से खेलने वाले डेविड विले को 4 मैचों में मौका मिला था, इन चार मैचों में उन्होंने सिर्फ 19 रन ही बनाए थे और गेंदबाज़ी में 1 विकेट हासिल किया था. इसके बाद उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया था.

ALSO READ:वर्तमान के 5 दिग्गज गेंदबाज जो तोड़ देंगे शोएब अख्तर के सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड, लिस्ट में इन 2 भारतीय का भी नाम

Published on June 6, 2022 1:22 pm