BEN STOKES CSK

बेन स्टोक्स ने वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट ने विश्व कप के लिए उनकी वापसी करवाई. हालांकि उनकी वापसी बैकफायर कर गई और इंग्लैंड टूर्नामेंट में सिर्फ तीन मैच जीत कर बाहर हो गया. बताया जा रहा है कि विश्व कप में खेलने के बाद बेन स्टोक्स अपने बायें पैर की सर्जरी करवाएंगे. चोट और वाइट बाॅल की असफलता के वजह से यह बताया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स बेन स्टोक्स को रिलीज कर सकती है.

क्या कहती है रिपोर्टस

सीएसके के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा,

‘अगर स्टोक्स उपलब्ध हो सकते हैं, तो हम उन्हें रिलीज करने पर विचार नहीं करेंगे, क्योंकि वह एक बड़े मैच के खिलाड़ी हैं और हम उनका बहुत सम्मान करते हैं. लेकिन अगर वह सीजन में नहीं आ पाते हैं तो हम उन्हें ब्लॉक कर देंगे. 16 करोड़ रुपये से हम कुछ अच्छे खिलाड़ी हासिल कर सकते हैं.’

बेन स्टोक्स रहे थे असफल

चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले साल हुए ऑक्शन में बेन स्टोक्स को 16 करोड़ रूपए में खरीदा था. लेकिन स्टोक्स सिर्फ 2 मैच खेलकर चोटिल हो गए और उनके जगह पर अजिक्य रहाणे को मौका दिया गया. 16 करोड़ की भारी कीमत और परफार्मेंस में कोई दम नही. यही कारण है कि बेन स्टोक्स को रिलीज किया जा रहा है.

लाॅकी फर्ग्यूसन को भी किया जा सकता है रिलीज

साल 2022 में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन गुजरात टाइटंस में थे. इसके बाद 2023 में उन्हें कोलकाता ने ट्रेड कर लिया. लेकिन लगातार चोट के वजह से वह केकेआर को पूरी तरीके से अपनी सेवाएं नहीं दे पा रहे हैं.

इस वजह से बताया जा रहा है की लॉकी फर्ग्यूसन को केकेआर रिलीज कर सकती है. वहीं पर बात हर्षल पटेल और शार्दुल ठाकुर के ट्रेड की भी चल रही है. लेकिन इस पर कोई ऑफिशियल रिपोर्ट सामने नहीं आई है.

आप से बता दें कि अगले सीजन के लिए ऑक्शन 19 नवंबर को हो सकता है.

ALSO READ: सेमीफाइनल से पहले कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल होकर 2 महीने के लिए बाहर हुआ ये खिलाड़ी