धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) से जुड़ी एक काफी बड़ी खबर सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले साल तक अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल सुरेश रैना ( Suresh Raina) को न ही रिटेन किया था और ना ही मेगा ऑक्शन ( IPL Mega Auction) में उन्हें अपनी टीम में शामिल किया गया था। लेकिन अब चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) फ्रेंचाइजी से जुड़ी एक खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक, सुरेश रैना आने वाले बचे सीजन में टीम का हिस्सा बन सकते हैं। सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इस विषय में बातचीत हो रही है। लेकिन अंतिम फैसला बाकी है।

सुरेश रैना शामिल हो सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स में

सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के चिन्ना थाला इस बार फिर येलो जर्सी में नजर आ सकते है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामने आया है। सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैनेजमेंट से बातचीत की खबर सामने आई है। जिसके बाद अब सुरेश रैना मुमकिन है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ आगे का सफर तय करें। ऐसा सामने आया है। लेकिन इसको लेकर अभी मैनेजमेंट बातचीत हो रही है। इस विषय में जल्द ही फैसला सामने आ सकता है। जोकि अंतिम फैसला होगा।

बता दें इस सीजन में चेन्नई के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है अभी तक दीपक चाहर चोटिल होने के बाद बाहर हो चुके है वही रायुडु का प्रदर्शन भी कुछ ख़ास नहीं रहा है ऐसे में रैना को एक बार और मौका मिल सकता है जैसा की रिपोर्ट के अनुसार अभी भी बात चल रहा है.

IPL 2022 में कर रहें है कमेंट्री

इंडियन प्रीमियर लीग में सुरेश रैना के अनसोल्ड रह जाने के बाद वो स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से कमेंट्री और गेम प्लान में शो के दौरान एक्सपर्ट्स के तौर पर नजर आते हैं। सुरेश रैना ( Suresh Raina) चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) साथ साथ मैच में कमेंट्री करते नजर आए हैं।

ALSO  READ:IPL 2022: टी20 वर्ल्ड कप में दिनेश कार्तिक होंगे टीम इंडिया का हिस्सा या नहीं, खुद विराट कोहली ने कर दिया साफ़

मिस्टर आईपीएल का करियर भी कमाल

DHONI AND RAINA

इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में सुरेश रैना टॉप चार खिलाड़ियों में शामिल है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और सुरेश रैना टॉप चार खिलाड़ी है। उन्होंने अभी तक आईपीएल में 205 मुकाबले खेले हैं और 136.76 के स्ट्राइक रेट ने कुल 5528 रन बना चुके हैं।

आईपीएल के मैचों में सुरेश रैना ने 203 छक्के और 506 चौके लगा चुका है। इस दौरान उन्होंने एक शतक और 39 अर्धशतक भी लगाए हैं। बॉलिंग करते हुए 25 विकेट भी अपने नाम किए हैं। लेकिन इस बार मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना को चेन्नई सुपर जायंट के साथ शामिल नहीं किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी ट्रॉल किया गया था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अभी तक एक मात्र मैच अपने नाम किया है।

ALSO  READ:IPL 2022 GTvsCSK: चेन्नई के खिलाफ इन खिलाड़ियों को हार्दिक पांड्या देंगे मौका, ऐसी होगी गुजरात की प्लेइंग XI