KKR

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने पिछले कुछ सालों में अपनी बल्लेबाजी से भारतीय क्रिकेट टीम में अपना स्थान बनाया है। उन्होंने कई अच्छी पारियां खेलकर अपना नाम भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित खिलाड़ियों में दर्ज कराया है।

इसी के साथ ही पिछले दो सालों में कैप्टन की भूमिका भी काफी बेहतरीन ढंग से निभाई है। जिसके बाद उनके चाहने वालों की ताबड़ काफी बढ़ गई है। क्रिकेट को लेकर दीवानगी का एक नया उदाहरण केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के साथ मैच में देखने को मिला। जिसमें एक फीमेल फैन ने कप्तान श्रेयस अय्यर से शादी का प्रपोजल सामने रख दिया, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

मम्मी ने कहां लड़का ढूंढो, मुझसे शादी करोगे

श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ियों की गिनती में रखे जाते है। वर्तमान के साथ साथ जिनका भविष्य भी काफी उज्जल माना जाता है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर एक फीमेल फैन सपोर्ट ने उससे शादी करने का प्रपोजल सामने रख दिया। जिसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें फैन ने अपनी मम्मी का जिक्र करते हुए शादी का रिश्ता सामने से रखा है।

KKR ने शेयर की तस्वीर

कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के ऑफिशियल अकाउंट ने इस तस्वीर को शेयर किया है। जिसपर उन्होंने लिखा ये एक तरीका है शॉट शूट करने का। फीमेल फैन ने पोस्टर के माध्यम से खिलाड़ी के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। इसमें लड़की में लिखा है ” मेरी मम्मी ने मुझसे कहा है कि लड़का ढूंढो। इसलिए मुझसे शादी करोगे श्रेयस अय्यर”। इस तस्वीर को कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसके बाद ये काफी वायरल भी हुई है।

ALSO READ:IPL 2022 RRvsKKR: जीत रही थी कोलकाता तभी आया युजवेंद्र चहल नाम का तूफान, 4 विकेट के साथ मारी हैट्रिक, श्रेयस अय्यर की इस गलती से हारी मैच

मैच में हार के बाद मायूस हुए श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 की एक अच्छी कप्तानी पारी श्रेयस अय्यर ने खेली। इसमें उन्होंने 85 रन बनाए। लेकिन अंत तक खड़े रहकर टीम को जीत नहीं दिला पाए। जिसके बाद मैच प्रेजेंटेशन में काफी निराश नजर आए। मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा कि वो अंत तक खड़े रहकर मैच जीतना चाहते थे। लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। बैटिंग के लिए पिच अच्छी थी, लेकिन मैच हार गए। इस मैच में KKR की टीम 210 रन पर दो गेंद पहले ही ऑल आउट हो गई थी। जिसके बाद टीम को 7 रन से हार का समाना करना पड़ा था।

ALSO READ:IPL 2022: मार्कस स्टोयनिस को गाली देना पड़ा भारी, कप्तान केएल राहुल पर पड़ी दोहरी मार, मैच फीस का 20 फीसदी लगा जुर्माना