दिल्ली कैपिटल्स खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

IPL 2022 में 32वां मैच दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में 7.30 बजे से खेला जाना है। मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिया काफी अहम् होने वाला है लेकिन कई दिनों दिल्ली अलग मुसीबतों का सामन करना पड़ा रहा है. अब मैच से ठीक पहले दिल्ली को फिर बहुत बड़ा झटका लगा है. दिल्ली के धाकड़ खिलाड़ी एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हुए  है.

विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट हुए कोरोना पॉजिटिव

टिम सीफर्ट

दिल्ली कैपिटल्स को पहले अहम खिलाड़ी ऑलराउंडर मिचेल मार्श को बड़ा झटका लगा चूका है वही अब मैच से पहले टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. बता दें, उन्होंने कल बाकी टीम के साथ ट्रेनिंग की है। टिम साइफर्ट दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं, जो पॉजिटिव पाए गए है.

बता दें इससे पहले दिल्ली कैप्ताल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट सबसे पहले पॉजिटिव हुए जिनके बाद मिचेल मार्श और अब टिम साइफर्ट पॉजिटिव हुए है .

दिल्ली टीम में संक्रमितों की संख्या बढकर पांच हो गई है। सोमवार को कराई गई जांच में टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अगले दौर की जांच आज हुई है, जिसमें टिम साइफर्ट के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की रिपोर्ट सामने आई है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर भी खतरा नजर आ रहा है .

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब मैच सके लिए बदला गया था वेन्यु

दिल्ली कैपिटल्स

कोरोना के मामले बढ़ने के कारण बीसीसीआई (BCCI) ने दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले का वेन्यू भी बदल दिया था. ताकि खिलाड़ियों को लंबी यात्रा से बच सकें और कोरोना के प्रकोप के रोका जा सके, लेकिन अब ये संभव होता नहीं दिख रहा है.

ALSO READ:IPL 2022: ‘डेढ़ -दो महीने क्रिकेट छोड़े दे विराट वरना करियर..’ रवि शास्त्री का विराट कोहली को बड़ी चेतावनी