Placeholder canvas

किसी अप्सरा से कम नहीं हैं Malaika Arora की छोटी बहन Amrita Arora, खूबसूरती देख एक्ट्रेस को भी होती होगी जलन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है। उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देखकर ऐसा लगता है कि वो महज 25 या 30 साल की हैं। लेकिन आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की उम्र 50 साल की है और इस उम्र में वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस से बाॅलीवुड की यंग एक्ट्रेस को मात देती है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फिटनेस की बराबरी कोई नहीं कर सकता है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा की बहन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

Arjun Kapoor के साथ अभी शादी नहीं करना चाहती हैं Malaika Arora, कहा अभी वो रोजाना मुझे बहुत देर तक प्यार करता है और फिर….

Malaika Arora से ज्यादा हाॅट हैं उनकी बहन

ये कहा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं और उनके आगे मलाइका कुछ भी नहीं। मलाइका अरोड़ा की बहन का नाम अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) है। हाल ही में अमृता अरोड़ा को जब देखा गया तो उनकी खूबसूरती देख कई लोग उनके दिवाने हो गए। अमृता अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अमृता अरोड़ा के आगे Malaika Arora भी फेल

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) की हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती है। कुछ समय पहले अमृता अरोड़ा ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसको देखने के बाद कई लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। कई लोगों ने तो ये तक कह दिया कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन उनसे ज्यादा खूबसूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial)

अगर हम बात करें अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) की तो वो भी बाॅलीवुड की अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है लेकिन अपनी बहन की तरह वो पाॅपुलैरिटी हासिल नहीं कर पाई। कई फिल्मों में काम कर चुकी अमृता अरोड़ा ने शादी कर ली और वो अपनी शादी शुदा लाइफ में काफी खुश हैं।