बेबी एबी हिट सिक्स

IPL 2022 में 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच खेला गया. इस गेम में दोनों टीमों ने प्लेइंग XI में 2 बदलाव किये. मुंबई इंडियंस ने बेबी एबी डेवाल्ड ब्रेविस का डेब्यू हुआ. बेबी एबी के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस अपने पहले मैच में ही शानदार बल्लेबाजी की और सोशल मीडिया पर अपने एक अनोखे शॉट से छा गए. जिसके बाद से उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

डेवाल्ड ब्रेविस

18 वर्षीय बल्लेबाज बेबी एबी बल्लेबाजी करने उतरे तो उनका सामना मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती से हुआ . ब्रेविस ने उनके ओवर का स्वागत किया नो लुक छक्के से। लेग साइड पर डीप मिडविकेट के ऊपर से उन्होंने नो लुक छक्का जड़ा, बता दें इस छक्के को मरने के लिए बहुत ही अनुभव की जरुरुत होती है. फैन्स को इस छक्के को देखने के बाद बहुत पसंद आया. और देखते देखते ही वायरल हो गया .

हालाँकि इसी ओवर में बेबी एबी 19 गेंद पर 29 रनों का योगदान देकर आउट भी हो गए. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 2 चौके लगाये.

यहाँ देखें वीडियो

ALSO READ:IPL 2022: हार के बाद राजस्थान रॉयल्स को लगा एक और झटका, टीम का सबसे घातक खिलाड़ी IPL 2022 से हुआ बाहर

बेबी एबी के नाम से मशहूर है डेवाल्ड ब्रेविस

डेवाल्ड ब्रेविस

बता दें IPL मेगा ऑक्शन में डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. दाएं हाथ के इस प्रोटीज बल्लेबाज ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था, जहां वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन (506) बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. 18 साल के इस धाकड़ खिलाड़ी को अगला एबी डिविलियर्स कहा जाता है, क्योंकि बेबी एबी के नाम से मशहूर ब्रेविस का खेलने का अंदाज लगभग एबी डिविलियर्स से मिलता-जुलता है.

ALSO READ:IPL 2022: मैच में एक बार फिर देखने को मिला विराट कोहली का हाई वोल्टेज अवतार, अंपायर को भी हटाना पड़ा पीछे