CSK

IPL 2022 में चेन्नई और मुंबई के लिए यह सीजन एक बुरा सपना से कम नहीं रहा अब तक जहां चेन्नई ने हारते हारते एक मैच जीत चुकी वही मुंबई को अभी तक जीत नसीब नहीं हुई है. ऐसे में चेन्नई को एक बड़ा झटका लगा है अभी तक एक जीत हासिल की चेन्नई को जीत की ख़ुशी के बाद उनको सबसे विस्फोटक खिलाड़ी IPL 2022 से बाहर हो गया है.

दीपक चाहर के रूप में चेन्नई को लगा झटका

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिला दीपक चाहर का विकल्प, ये घातक गेंदबाज लेगा उनकी जगह
DEEPAK CHAHAR IPL 2022

CSK को दीपक चाहर के रूप में एक बहुत बड़ा झटका लगा है पांच में से अब तक केवल एक जीत नसीब हुई रविन्द्र जडेजा के लिए एक बहुत बड़ा झटका है. दरअसल चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के घातक गेंदबाज दीपक को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान एक और चोट लग गई.

दीपक चाहर

चाहर फरवरी में पैर में लगी चोट से उबरने के लिए एनसीए गए थे, मगर वहां उनकी पीठ में भी चोट लग गयी . अब जो खबर आ रही है वह ये है की दीपक चाहर की ये चोट टीम इण्डिया के लिए भी मुसीबत बन गया है वह 3 से 4 महीने तक क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे. दीपक चाहर अब इंडियन नेशनल क्रिकेट टीम के एक मुख्य खिलाड़ी बनकर सामने आए है। जिसके बाद अक्टूबर और नवंबर के दौरान होने वाले विश्व कप में वो टीम से बाहर हो सकते है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में पहले जी उन्हें मिस कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स को अभी लीग में कुल 9 मैच खेलना बाकी है।

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap: ताबड़-तोड़ पारी खेलने के बाद हार्दिक पांड्या ने ऑरेंज कैप में मारी जबरदस्त एंट्री, बदल दिया सब समीकरण

दीपक चाहर

बता दें, IPL मेगा ऑक्शन 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ की मोटी रकम ख़रीदा था.और फ्रेंचाइजी दावा कर रही थी कि वो अप्रैल के दूसरे हफ्ते से पहले ही फिट हो जाएंगे मगर अब ये खुद फ्रेंचाइजी ने एलान कर दिया है की वह पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए है. हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

ALSO READ:MI vs PBKS: जिस खिलाड़ी को मुंबई ने बेंच पर बैठा कर एक-एक मौके के लिए तरसा दिया, वही बना पंजाब का हथियार खेला ताबड़-तोड़ पारी