CSK

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच IPL 2022 का 11वां मुकाबला खेला जा रहा है। रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा है। 

क्रिस जोर्डन की शानदार गेंदबाजी

इस मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ी क्रिस जोर्डन की वापसी हुई और उन्होंने CSK के लिए खेलते हुए अपने 4 ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट लिए। वह अपनी टीम के लिए सबसे किफायती गेंदबाज रहे। मिड इनिंग्स ब्रेक में उनसे बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

“वापस आकर अच्छा लगा। एक या दो सप्ताह के लिए डाउन था। मुझे लगा कि सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। उन्हें 180 तक सीमित करने के लिए, इससे बहुत खुश हैं लेकिन हमें अभी भी उन रनों का पीछा करना है, छोटे ग्राउंड पर आपको काम करने के लिए कुछ खोजना होगा और उसके बाद यह निष्पादन पर निर्भर है। आश्चर्य की बात है कि ओस ज्यादा नही है, लेकिन अभी यह बढ़ना शुरू हो गया है।”

पंजाब की रही खराब शुरुआत

पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। मयंक अग्रवाल 4 और राजपक्षे 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। पंजाब को दूसरे ओवर में ही 14 रन पर दो झटके लग चुके थे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए लियाम लिविंगस्टोन ने 32 गेंदों पर 60 रन की तूफानी पारी खेली टीम को संकट से निकाला। 

ALSO READ:IPL 2022 WATCH: तिलक वर्मा के शॉट से घायल हुआ कैमरामैन, सिर में लगी गेंद तो ट्रेंट बोल्ट ने इस तरह जीता फ़ैंस का दिल

इस दौरान लिविंगस्टोन ने 5 चौकों और इतने ही छक्के लगाए। इसके अलावा धवन ने 24 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली। धवन और लिविंगस्टोन के बीच तीसरे विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी हुई। इन दोनों के विकेट गिरने के बाद पंजाब ताश के पत्तों की तरह ढह गई। 

CSK के गेंदबाजों ने जोरदार वापसी की। क्रिस जॉर्डन और प्रिटोरियस को 2-2 विकेट मिले। पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए।

ALSO READ:IPL 2022: उम्र तो महज एक नंबर है, 40 के उम्र में धोनी ने दिखाई चीते सी फुर्ती, सुपरमैन बनकर लगाया डाईव किया रन आउट, देखें वीडियो