MS DHONI RUN OUT BHANUKA RAJPAKSHA
MS DHONI RUN OUT BHANUKA RAJPAKSHA

IPL 2022 का 11वां मुकाबला चेन्नई और पंजाब के बीच खेला गया. कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी चुनी है. अपनी पहली जीत की तलाश में रविन्द्र जडेजा ने इस मुकाबले में क्रिस जॉर्डन को वापस प्लेइंग XI में लेकर आया है. वही पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. और मैच के पहले ओवर में दूसरी ही गेंद पर खुद कप्तान मयंक अग्रवाल आउट हो गए. वही क्रिस जॉर्डन के दूसरे ओवर में भी एम्एस धोनी के चालाकी से एक विकेट का नुकसान हुआ.

धोनी ने दिखाई चीते सी फुर्ती

धोनी

दरअसल, पहला विकेट मुकेश चौधरी के ओवर में मयंक अग्रवाल के रूप में गिरा . अभी टीम संभाल पाती की महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी चीते वाली फुर्ती से खतरनाक हो रहे भानुका राजपक्षे को डाईव लगाकर रन आउट कर दिया. एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी ने साबित कर दिया कि उम्र महज एक नंबर है. 40 की उम्र में भी धोनी जिस तरह की फिटनेस दिखाई है वह आज के युवा खिलाडियों के लिए बहुत बड़ा उदहारण है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ALSO READ:IPL 2022: “हार्दिक पंड्या जैसा कप्तान होना अच्छा है….” लॉकी फर्गुसन ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए जानिए क्यों कही ये बात

यहाँ देखें वीडियो

वही मैच की बार करें तो ख़राब शुरुआत के बाद भी पंजाब किंग्स की पारी को लियाम लिविंग्स्टोन ने संभाला और 32 गेंद में 60 रन की पारी खेल कर आउट हो गए जिसके बाद विकेट गिरने का शिलशिला जारी है रिपोर्ट लिखे जाने तक पंजाब ने 15 ओवर में बनाकर 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाकर खेल रही है.

ALSO READ:CSK VS PBKS : चेन्नई ने टॉस जीत चुनी गेंदबाजी, जडेजा ने किया एक बड़ा बदलाव, वही पंजाब में 2 खिलाडियों का डेब्यू , देखें प्लेइंग XI