IPL 15 में मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हार का सामना करना पड़ा। टीम अब तक इस सीजन में अपने तीनों मैच हार चुकी है। वहीं, पंजाब किंग्स ने अब तक तीन मैच खेले हैं। इसमें से दो में टीम को जीत और एक में हार मिली। 

CSK के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पंजाब की टीम 20 ओवर में 180 रन बना सकी। जवाब में CSK की टीम 18 ओवर में 126 रन पर ऑलआउट हो गई और 54 रनों से हार मिली। 

टीम की दूसरी जीत में योगदान देकर खुश शिखर धवन

इस मैच में पंजाब किंग्स के लिए 33 रन बनाए। अपने इस योगदान और टीम की जीत को लेकर बात करते हुए पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में शिखर धवन ने कहा,

“यह बहुत अच्छा लगता है। हमने शानदार वापसी की। यह आश्चर्यजनक है। वह (वैभव) हमें नेट्स में भी परेशान कर रहे थे। इसलिए उन्होंने आज डेब्यू किया। उन्होंने अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की और पिच का इस्तेमाल किया। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं (उसकी अपनी बल्लेबाजी के बारे में)। हमने दो विकेट गंवाए इसलिए हमें पता था कि हमें ध्यान से खेलना है। लियाम लिविंगस्टोन ने खेल को विपक्ष से दूर ले जाने के लिए एक अद्भुत पारी खेली लेकिन मुझे यह भी पता था कि मुझे कदम बढ़ाना होगा। हमें नहीं पता था कि दो विकेट जल्दी गंवाने पर हमें 180 रन मिलेंगे लेकिन हमने सकारात्मक खेल जारी रखा। हमें पता था कि अगर हम जल्दी विकेट लेते हैं तो हम खेल में रहेंगे।”

ALSO READ:IPL 2022: इस घातक गेंदबाज को जडेजा ने टीम से किया था बाहर, दुबारा मौका मिलते बना CSK का हीरो, पंजाब को किया पस्त

शिवम दुबे के अलावा नही चला किसी का बल्ला

CSK की ओर से सिर्फ शिवम दुबे ने अर्धशतक जमाया। उन्होंने 30 गेंदों पर 57 रन की पारी खेली। कप्तान रवींद्र जडेजा और मोईन अली शून्य पर आउट हुए। CSK के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। पंजाब की ओर से राहुल चाहर ने तीन विकेट झटके। वहीं, वैभव अरोड़ और लियाम लिविंगस्टोन ने दो-दो विकेट झटके।

CSK के लिए यह IPL में सबसे खराब शुरुआत है। इससे पहले टीम ने कभी लगातार तीन मैच नहीं हारे। वहीं, पंजाब की टीम इस IPL में लक्ष्य का बचाव करने वाली तीसरी टीम है। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस ने ऐसा किया है।

ALSO READ:IPL 2022: उम्र तो महज एक नंबर है, 40 के उम्र में धोनी ने दिखाई चीते सी फुर्ती, सुपरमैन बनकर लगाया डाईव किया रन आउट, देखें वीडियो