वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 से पहले आई बुरी खबर, चोटिल हैं कप्तान रोहित शर्मा, जानिए कब तक करेंगे अब वापसी
वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 से पहले आई बुरी खबर, चोटिल हैं कप्तान रोहित शर्मा, जानिए कब तक करेंगे अब वापसी

इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा(ROHIT SHARAM) अपनी पीठ के दर्द के चलते मैदान से रियाटर हर्ट होकर वापस चले गए थे. जिस वक़्त रोहित शर्मा(ROHIT SHARAM) रिटायर होकर वापस गए थे, तब वो 5 गेंदों पर 11 रन बनाकर खेल रहे थे. रोहित तीसरे मैच में काफी लय में दिखाई दे रहे थे.

उन्होंन एक शानदार सा छक्का लगाकर सबको बता दिया था कि आज वो कुछ तो तूफानी करने वाले हैं. रोहित की इस चोट को लेकर सभी काफी परेशान हो गए थे कि रोहित शर्मा अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं. बीसीसीआई(BCCI) ने इस सारे सवालों पर विराम लगाते ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिससे सभी दिल खुशी से झूम उठे हैं.

बीसीसीआई ने इस तस्वीर को किया शेयर

बीसीसीआई(BCCI) की तरफ से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें रोहित शर्मा नेट्स(ROHIT SHARAM) में बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को देख लोगों के अंदर एक शुशी की लहर आ गई है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा नेट्स में बैटिंग कर रहे हैं और ऋषभ पंत(RISHAB PANT) बाहर खड़े होकर उन्हें देख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए भी यही लिखा गया,

‘रोहित शर्मा बल्लेबाज़ी कर रहे हैं और ऋषभ पंत उन्हें देख रहे हैं.’

ALSO READ: 2023 वनडे विश्व कप के बाद ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं क्रिकेट से संन्यास की घोषणा, लिस्ट में 2 भारतीय भी शामिल

अगले दोनों मैचों के लिए फिट हुए रोहित शर्मा

Rohit Sharma

बता दें, रोहित शर्मा को पीठ के दर्द की वजह से तीसरे मैच में आउट होने से पहले ही मैदान से बाहर जाना पड़ गया था. अब इस बात को साफ कर दिया गया है कि वो अगले होने वाले दोनों टी20 मैचों के लिए पूरी तरह से फिट हैं.

अगले दोनों मैच 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे. इस सीरीज़ में इंडिया ने 2-1 से बढ़त बना रखी है. सीरीज़ जीतने के लिए इंडिया को सिर्फ एक मैच जीतने की ज़रूरत है.

ALSO READ: CWG 2022: भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले पहले सेमीफाइनल का बदला जाएगा समय, जानिए किस समय खेला जाएगा ये महामुकाबला