Rishabh Pant troll

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ऑक्लैंड के मैदान में खेला जा रहा है। जहां मैदान में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज धवन और गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं तीसरे नंबर पर खेलने आए पंत एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और लोगों ने ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

महज 15 रन बनाकर बोल्ड हुए ऋषभ पंत

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाले ऋषभ पंत का बल्ला वनडे सीरीज में भी फ्लॉप शो की तरह साबित हुआ । इस खिलाड़ी ने 15 गेंदों में 23 रनों की पारी खेली।

ऋषभ पंत के इस घटिया प्रदर्शन को देखने के बाद हर कोई आग बबूला हो गया। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के लगातार खराब प्रदर्शन को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें टीम से बाहर करने की मांग भी कर रहे हैं।

Read More : न्यूजीलैंड की बैंड बजाने के बाद सूर्या दे रहे थे इंटरव्यू, ऋषभ पंत बीच में आकर कह गए ये चार शब्द, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज आज से हो चुका है। जहां इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन करके लोगों के दिलों को जीता तो वही टीम के मिडिल ऑर्डर में खेलने वाले ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन ने लोगों को गुस्सा दिला दिया।

जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई और टीम के सिलेक्शन पर भी सवाल खड़े कर दिए। इतना ही नहीं जहां कुछ लोगों ने पंत को टीम के लिए पनौती करार दिया तो वहीं कुछ लोगों ने पंत को क्रिकेट छोड़ने की सलाह दे डाली।

Read Moreऋषभ पंत के आ गये हैं इतने बुरे दिन फैंस दे रहे हैं सलाह, “भाई ओपनिंग कर लो किस्मत बदल जाएगी”

ALSO READ: IPL 2023: लखनऊ सुपर जाएंट्स से जुड़ेगा ये घातक ऑलराउंडर, टीम को दिलाएगा पहला आईपीएल खिताब!