भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय खराब फार्म से जूझ रहे हैं. बल्लेबाजी में वह लगातार संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं. इसलिए एशिया कप और टी20 विश्व कप में ऋषभ पंत के जगह दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया है. इस बीच प्रैक्टिस के दौरान ऋषभ पंत से मिलने आए एक प्रशंसक ने पंत को ओपनिंग करने की सलाह दे डाली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋषभ पंत को दिया फैन ने सलाह

ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ दूर पर ऋषभ के फैन भी खड़े नजर आ रहे हैं. तभी एक फैन ऋषभ पंत को सेल्फी लेने के लिए बुलाता है. ऋषभ अपने फैंस का ख़ासा ध्यान रखते हैं, तभी वह फैंस के बुलाने पर तुरंत सेल्फी देने चले जाते हैं.

वीडियो में ऋषभ पंत सेल्फी देने के बाद फिर प्रैक्टिस करने के लिए जा रहे थे, तभी एक फैन ने ऋषभ पंत को एक बैंटिग एडवाइज दे डाली. उस फैन ने कहा कि ऋषभ भाई ओपनिंग कर लो किस्मत बदल जायेगी. ऋषभ पंत इस एडवाइज पर मुस्कुराते हुए बाहर चले जाते हैं.

ALSO READ: IND vs SA: “अगर उसने साथ नही दिया होता तो हम नही जीत पाते” लुंगी एंगीडी ने इस खिलाड़ी को दिया साउथ अफ्रीका की जीत का पूरा श्रेय

केएल राहुल हैं ख़राब फाॅर्म में

भारत पहले 2 मैच जीतकर अपने ग्रुप पर शीर्ष स्थान पर विराजमान था, लेकिन तीसरे मैच में उसे साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा अब टीम इंडिया दूसरे स्थान पर आ गई है. भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ले‍किन एक खिलाड़ी है जिसके फार्म को लेकर भारतीय टीम जरूर चिंतित होगी. ये खिलाड़ी हैं सलामी बल्लेबाज केएल राहुल.

केएल राहुल ने ना पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाया और ना ही निदरलैंड और ना ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ. वह लगातार संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं. अब कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स मांग कर रहे हैं कि केएल राहुल के जगह ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज के तौर पर खिलाया जाए. इसकी उम्मीद इस विश्व कप में तो कम है, लेकिन आगे जरूर ऋषभ पंत सलामी बल्लेबाज के रूप में दिख सकते हैं.

ALSO READ: आखिर कौन है यह बला की खूबसूरत पाकिस्तानी क्रिकेटर, जिसने 3 वर्ड में बाबर सेना की लगा दी लंका!