संन्यास ले चुके इन 2 खिलाड़ियों ने दिखाया युवाओं वाला जोश, वीरेंद्र सहवाग की टीम ने 3 विकेट से जीता मैच, 2 शतक के साथ टूटे कई रिकॉर्ड
संन्यास ले चुके इन 2 खिलाड़ियों ने दिखाया युवाओं वाला जोश, वीरेंद्र सहवाग की टीम ने 3 विकेट से जीता मैच, 2 शतक के साथ टूटे कई रिकॉर्ड

India Capitals vs Gujarat Giants: लीजेंड लीग ( Legends League 2022) में शनिवार को गुजरात जायंट्स ( Gujarat Giants) और इंडिया कैपिटल (India Capitals) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में गुजरात जायंट्स ने 3 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में गुजरात टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद इंडिया कैपिटल ने सात विकेट खोकर 179 रन बनाए। जवाब में गुजरात जायंट्स में एक रोमांचक मैच में 7 विकेट खोकर 180 रन बनाए और 3 विकेट से जीते दर्ज की।

Ashley Nurse को मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड

गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल मैच में दोनों टीम की ओर से एक एक शतक बनाया गया। जिसमे पहले इंडिया कैपिटल के एश्ले नर्स ( Ashley Nurse) ने शतकीय पारी खेलकर टीम को 179 तक पहुंचाया तो फिर गुजरात टीम के केविन ब्रिएम ने शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई।

एश्ले नर्स ( Ashley Nurse) ने मात्र 43 गेंद में 239 के स्ट्राइक रेट से 103 नाबाद रन बनाए। जिसमें 8 चौके और 9 छक्के शामिल हैं। जिसके बाद भी टीम को जीत नहीं मिली। लेकिन खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द मैच ( Plyer Of the match) चुना गया।

वहीं विनिंग टीम के केविन ब्रिएम ( kavin brien) ने भी शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। खिलाड़ी ने 61 गेंद में 173 के स्ट्राइक रेट से 15 चौके और तीन छक्के लगाकर 106 रन की पारी खेली है।

Also Read : IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को इन 5 प्लेयर्स से रहना होगा सावधान नहीं तो कर देंगे रोहित का काम तमाम

इंडिया कैपिटल ने बनाए 179 रन

इंडिया कैपिटल ( India Capitals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन 7 विकेट खोकर बनाए। जिसमें छ खिलाड़ी सिंगल डिजिट पर ही रहे ओट तीन खिलाड़ियों ने 0 स्कोर किया। एश्ले नर्स ( Ashley Nurse) ने मात्र 43 गेंद में 239 के स्ट्राइक रेट से 103 नाबाद रन बनाए। जिसमें 8 चौके और 9 छक्के शामिल हैं।

Gujarat Giants की हुई जीत

गुजरात जायंट्स टीम ने केविन ब्रिएम ( kavin brien) ने भी शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। खिलाड़ी ने 61 गेंद में 173 के स्ट्राइक रेट से 15 चौके और तीन छक्के लगाकर 106 रन की पारी खेली है। साथ ही पार्थिव पटेल ने 24 और यशपाल सिंह ने 21 की पारी खेली। गुजरात जायंट्स की तरफ से प्रवीण तांबे में सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए हैं।

Also Read : IND A VS NZ A: भारत के सामने न्यूज़ीलैंड ने टेके घुटने, भारतीय स्पिनरों के जाल में फंसे कीवी बल्लेबाज, देखें जीत से कितना दूर है टीम इंडिया