TEMBA BAVUMA

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच वनडे विश्व कप 2023 का रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में दोनों टीमें के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। उम्मीद है कि भारतीय बल्लेबाज आज विरोधियों के खिलाफ विशालकाय स्कोर तैयार करने में तैयार में कामयाब होंगे।

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे इस मैच में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है। दोनों टीमों के बीच कोलकाता के ईडेन गार्डन्स में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। ये दोनों टीमें विश्व कप की इनफॉर्म टॉप टीमें हैं। ऐसे में फैंस के बीच इस रोमांचक मुकाबले को लेकर अलग ही क्रेज बना हुआ है।

चोकर्स टैग हटाना चाहते हैं बावुमा

इस बीच प्रोटियाज़ टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा का एक बयान चर्चाओं में बना हुआ है जो उन्होंने भारत बनाम साउथ मैच से पहले उन्होंने दिया। कप्तान से जब चोकर्स टैग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब इस मैच में उनकी टीम भारत को हराएगी तो ये टैग हट जाएगा।

बावुमा ने कहा कि,

“मुझे नहीं लगता कि आप ये सब भारत की हार पर भी कहेंगे। जब दो फॉर्म  में मौजूद टीमें आपस में खेलती है तो मायने ये रखता है कि पहले कौन बिखरता है। वर्ल्ड कप में दबाव होता है। हम काफी आगे आ चुके हैं। हम प्रैशर से निपट रहे हैं। लेकिन मैंने अभी तक ट्रेनिंग के दौरान भी ये शब्द नहीं सुना है।”

भारत ने गंवाए 2 विकेट

मालूम हो कि साउथ अफ्रीका की टीम वनडे विश्व कप 2023 में विस्फोटक प्रदर्शन कर रही है। वहीं, टीम इंडिया भी दमदार प्रदर्शन करती नज़र आ रही है। भारत और साउथ (IND vs SA) के बीच आज के मैच में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

टीम इंडिया की शुरुआत जबरदस्त हुई है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच पहले विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी हुई। दोनों बल्लेबाज क्रमश: 40 और 23 रन बनाकर आउट हुए हैं। फिलहाल विकेट पर विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बने हुए हैं।

ALSO READ: भारत के पास था बेन स्टोक्स से भी खतरनाक ऑलराउंडर, अजित अगरकर ने नहीं दिया रोहित शर्मा की जगह मौका