virat kohli

IND VS PAK ( Virat Kohli Not Out 82 Run inning Made Team India Win) : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बीच आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का मैच खेला गया। फैंस को लंबे वक्त के बाद एक बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला।

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमाल की पारी खेली और रन मशीन कोहली की तरह मैदान के चारो तरफ रन बनाए। जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच ( Player of the match) भी चुना गया। इस मैच के बाद विराट कोहली ने क्या कहा आइए जानते हैं।

हार्दिक ने कहा खुद पर विश्वास करो ये असंभव नहीं है: Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ बेहद शनादार पारी खेली है, जिसे खुद किंग विराट कोहली ने अपनी बेहतरीन पारी बताया।

विराट कोहली ने इस पारी को हमेशा अपनी बेस्ट पारी मोहाली के बराबर और उससे बेहतर बताया। इस मौके पर विराट कोहली काफी भावुक नजर आए। जीत के बाद विराट कोहली की आंखों में नमी भी नजर आई।

Also Read : सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी इन 4 टीमों के बीच होगा टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल, ये 2 बड़ी टीमें होंगी ग्रुप लीग से ही बाहर

विराट कोहली ने कहा कि

“यह एक असली माहौल है, मेरे पास कोई शब्द नहीं है, पता नहीं कैसे हुआ। मैं वास्तव में शब्दों के लिए खो गया हूँ। हार्दिक को विश्वास था कि अगर हम अंत तक बने रहे तो हम यह कर सकते हैं। जब शाहीन ने पवेलियन छोर से गेंदबाजी की, तभी हमने उसे नीचे उतारने का फैसला किया। हारिस उनके प्रमुख गेंदबाज हैं, और मैंने वे दो छक्के लगाए। गणना सरल थी। नवाज के पास गेंदबाजी करने के लिए एक ओवर था, इसलिए अगर मैं हारिस को आउट कर पाता तो वे घबरा जाते। 28 से 8 तक, यह 16 से 6 तक आ गया। मैंने अपनी प्रवृत्ति पर कायम रहने की कोशिश की। पहला हाथ धीमी गेंद (एक ओवर लॉन्ग-ऑन) के पीछे था”।

विराट कोहली ने भावुक होकर कहा मुझे नहीं पता लेकिन बस जीत लिया मैच

विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ 100 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप करके मैच जीता। जिसके बाद उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ने मैदान पर उन्हें काफी मोटिवेट भी किया। विराट कोहली ने कहा

“यहाँ खड़े होकर मुझे ऐसा लग रहा है कि यह होना ही था। आज तक मोहाली, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी थी। आज मैं इसे और अधिक गिनूंगा। हार्दिक मुझे धक्का देता रहा। भीड़ अभूतपूर्व रही है। आप लोग (प्रशंसक) मेरा समर्थन करते रहे और मैं आपके समर्थन के लिए आभारी हूं”।

Also Read : गौतम गंभीर ने बताया टी20 विश्व कप में किस टीम की गेंदबाजी है सबसे मजबूत और भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बन सकता है विजेता