Rohit Sharma angry

India vs Netherlands ICC T20 World Cup : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम कुछ ही घंटे बाद नीदरलैंड्स के साथ अपने आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के दूसरे मैच को खेलने उतरने वाली है। टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच 4 विकेट से बेहद रोमांचक अंदाज में अंतिम गेंद पर जीत चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया नीदरलैंड के खिलाफ 27 अक्टूबर को मैच खेलेगी, जिसको जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल की अपनी रह पक्की कर लेना चाहेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन लगभग तय है। जानिए किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा….

सलामी जोड़ी में कोई बदलाव नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम की सलामी जोड़ी लगभग तय है। केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों ही खिलाड़ी पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जल्दी आउट हो गए थे। नीदरलैंड्स के खिलाफ दोनों खिलाड़ियों के पास स्कोर का अच्छा मौका है। दोनों ही खिलाड़ी मैच विनर प्लेयर हैं और टीम के लिए मैच को चंद गेंद में ही बदल सकते हैं।

ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से तीसरे नंबर कर पूर्व कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए मौजूद होंगे। पाक टीम के खिलाफ विराट कोहली ने 82 रन बनाकर मैच जिताया था। ये 82 रन की पारी विराट कोहली के करियर की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक है। नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव को मौका मिलेगा।

पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव ने आते ही चौके लगाए थे लेकिन जल्दी आउट हो गए थे। उन्हे भारतीय क्रिकेट टीम का एबी डिविलियर्स कहा जाता है। वहीं नंबर 5 स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कमान संभालेंगे। विकेटकीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक जिम्मेदारी निभायेंगे।

Also Read : शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड नहीं इन 2 टीमों के बीच खेला जायेगा टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल

ये गेंदबाजी यूनिट करेगी विरोधी बल्लेबाजों को धराशाई

भारत बनाम नीदरलैंड्स मैच में टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी यूनिट में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी उतरेंगे। वहीं स्पिन ऑल राउंडर अक्षर पटेल की जगह युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है।

पाक टीम के खिलाफ अक्षर पटेल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके एक और मौका दिया जा सकता है।

नीदरलैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।

Also Read : “टी20 विश्व कप को रोक देना चाहिए” भारत-पाक मैच के बाद आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ने उठाई विश्व कप रोकने की मांग