IND VS PAK

टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) 2022 की धमाकेदार शुरूआत भारतीय टीम कर चुकी हैं जब 23 अक्टूबर को भारत (INDIA) ने पाकिस्तान (PAKISTAN) को रोमांचक मुकाबले में 4 विकटों से शिकस्त दी थी। सारा क्रिकेट जगत इस रोमांचक मुकाबले में अपना दिल हार बैठा था। भारत और पाक का मुकाबला क्रिकेट के रोमांच को और ज्यादा बढ़ाने का काम करता है।

विराट कोहली ने अपनी नाबाद 82 रनों की पारी से भारत को जीत दिलवाई थी। टी20 विश्व कप के इस शानदार मैच और भारत की जीत के बाद हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श (MITCHELL MARSH) भी खुद को इस मैच की तारीफ करने से रोक नहीं पाए हैं।

भारत-पाक मैच को लेकर मिशेल मार्श का बयान

टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया 23 का अक्टूबर का मैच सारे क्रिकेट बिरादरी के लिए सबसे खास मैचों में से एक था। इस मैच में फाइनल से भी ज्यादा रोमांच देखा गया। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श भी भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 24 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्प्रेंस के दौरान बात करते हुए मिशेल मार्श ने कहा-

“भारत और पाकिस्तान के बीच जो मैच खेला गया उससे अच्छा कोई मुकाबला हो ही नहीं सकता हैं। हम अगले तीन सप्ताह तक एक अलग ही दुनिया में हैं, लेकिन क्या कोई इससे अच्छा मैच हो सकता है। मुझे लगता है कि हमें अब टी20 विश्व कप को रोक देना चाहिए, क्योंकि भारत-पाक से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।”

उन्होंने आगे कहा कि

“भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला हमेशा देखने के लिहाज से एक अविश्वसनीय गेम होता है। मैं सोच भी नहीं सकता कि उस भीड़ में होना और उसका हिस्सा बनना कैसा रहेगा।”

ALSO READ: IND vs NED: हो पायेगा पूरा मैच या बारिश डालेगी खलल, जानिए भारत और नीदरलैंड के दौरान कैसा रहेगा मौसम का हाल

विराट कोहली अविश्वसनीय हैं- मिशेल मार्श

विराट कोहली जिन्होने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी खेल इस पारी को अपने क्रिकेट करियर का सबसे खास बना दिया है। विराट कोहली की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के किंग हैं, और इस किंग को हर कोई आज सलाम ठोकते हुए नजर आ रहे हैं।

मिशेल मार्श ने विराट कोहली की तारीफों में भी जमकर कसीदे पढ़े हैं। मिशेल मार्श ने आगे बात करते हुए कहा कि-

“अमेजिंग, अगर आप विराट कोहली के बारे में सोचते हैं, तो उनके करियर के पिछले 12 महीने काफी खराब रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उन्होने एक अविश्वसनीय पारी खेली, जो उनकी कुछ महान पारियों में से एक है।”

ALSO READ: IND vs NED T20i world cup LIVE Streaming: भारत और नीदरलैंड का मैच देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव

Published on October 25, 2022 3:43 pm