Shoaib Akhtar

शोएब अख्तरः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 काफी ज्यादा धमाकेदार तरीकों से खेला जा रहा है, कोई भी टीम किसी पर भी पलटवार और कभी भी मैच पलटने के लिए तैयार रहती हैं। भारत (INDIA) और पाकिस्तान (PAKISTAN) जिनके मैच ने टी20 वर्ल्ड कप के रोमांच को बढ़ाया है। क्रिकेट फैंस अब तक उस मैच से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। भारत ने पाकिस्तान को 4 विकटों से हराकर पिछली हार का बदला लिया है।

पाकिस्तान भले ही मैच हार चुकी है, लेकिन अभी टूर्नामेंट काफी ज्यादा बचा हुआ है, आगे के मैचों में जीत हासिल करके टीम भारत से वापस टकरा सकती है। पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर (SHOAIB AKHTAR) ने भविष्यवाणी की है कि पाकिस्तान जल्द ही अपने आने वाले मैचों में जीत दर्ज करने के बाद भारत से एक बार और टकराएगी।

इंडिया को फेंटा लगाएगी पाकिस्तान- शोएब अख्तर

टी20 वर्ल्ड कप 2022 अभी शुरू हुआ है, अभी थोड़ा लंबा सफर टीमों को तय करना है। भारत एक मैच जीतकर इस वक्त आत्मविश्वास से भरी हुई है। पाकिस्तान भले ही मैच हारी है, लेकिन वह वापसी करती हुई नजर आ सकती है।

पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब अख्तर का कहना है कि भारत और पाकिस्तान वापस से टकराती दिखेगी। यानि की भारत और पाकिस्तान फाइनल में टकरा सकती है, शोएब अख्तर (SHOAIB AKHTAR) ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा है-

“अभी इंडिया एक मैच जीता है और वर्ल्ड कप में पाकिस्तान एक मैच हारा है। अभी हमने दोबारा मिलना है इंडिया को हमें दोबारा फेंटा लगाना ही लगाना है वो हमने आगे चलकर लगाना है।”

ALSO READ:‘उम्मीद करता हूं ENG नहीं कहेगा डकवर्थ लुइस से जीतना खेलभावना के खिलाफ है’ इंग्लैंड की हार पर दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने लिए मजे

भारत-पाक के बीच फिर से देखने मिल सकता है रोमांच

शोएब अख्तर के अनुसार भारत और पाक फाइनल में टकराएंगी। क्योंकि दोनों टीमें एक ही ग्रुप में हैं और जिसके चलते दोनों के बीच सेमीफाइनल तो नहीं हो सकता। दोनों टीमें सेमीफाइनल जीतकर फाइनल में टकराती हुई नजर आयेंगी। पाकिस्तान अगला मैच अब 27 अक्टूबर को जिम्बाब्वे और भारत अगला मैच 27 को ही नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलते हुए नजर आएगा।

भारत और पाक के पहले मुकाबले ने बहुत रोमांच पेश किया था, अगर इन दोनों के बीच फाइनल हो जाए तो 2007 की यादें ताजा हो जाएंगी और भारत वापस से ट्रॉफी उठाते हुए नजर आएगा।

ALSO READ: पाकिस्तान को धोने के बाद ICC टी20 रैंकिंग में विराट कोहली का जलवा, बाबर आजम लुढ़के, सूर्यकुमार यादव को भी हुआ नुकसान