WASIM JAFFER ON VIRAT KOHLI

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है । हालांकि इस मुकाबले में भारत के बेहतरीन गेंदबाजों को बांग्लादेश के खिलाफ क्रीज पर पर समय बिताने का पूरा मौका मिला है। वहीं चेतेश्वर पुजारा भी शानदार फॉर्म में नजर आए जिन्होंने पहली पारी में 90 रन और दूसरी पारी शतक लगाया। जहाँ इस मुकाबले में ओपनर शुभ्मन गिल ने शतक जड़ा। जिसके बाद अपने वसीम जाफर ने उनकी तारीफ की है।

शुभमन गिल की शतकीय पारी ने बटोरी सुर्खियां

इस मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया की तरफ से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन देखने को मिला शुभ्मन गिल ने जहां ताबड़तोड़ प्रदर्शन करते हुए 110 रनों की पारी खेली तो वही मैदान पर उतरे पुजारा भी 110 रन बनाकर नाबाद रहे।

शुभमन गिल का यह टेस्ट में पहला शतक है और उन्होंने शतक को लगा इस बात को साबित कर दिया है कि वह भारत के लिए सभी फॉर्मेट वाले खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं उनकी शानदार बल्लेबाजी को देखकर बड़े-बड़े दिग्गजों ने भी उनकी तारीफों के पुल बांधे है।

विराट के बाद गिल होंगे अगले सुपरस्टार

शुभ्मन गिल की शतकीय पारी से प्रभावित हुए वसीम जाफर ने बयान देते हुए कहा है कि

“यह अच्छा है कि अब उसका समय आ गया है। वह पहले कुछ अवसरों से चूक गया, लेकिन मुझे खुशी है कि ‘बंदर उसकी पीठ से उतर गया।’ वह एक क्लास खिलाड़ी है। विराट कोहली के बाद वह शायद अगला बड़ा बल्लेबाज होगा।”

ALSO READ: IND vs BAN: चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल के शतक की बदौलत भारत ने बांग्लादेश को दिया 513 रनों का लक्ष्य, कप्तान केएल राहुल की इस गलती से हार सकती है टीम इंडिया

मिडिल ऑर्डर में नहीं होगी कोई प्रॉब्लम

इतना ही नहीं वसीम जाफर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर से बातचीत करते हुए कहा है कि

“शुभमन गिल ने अपनी राज्य की टीम के लिए मध्य क्रम में खेला है। उन्हें इसकी आदत हो जाएगी, एक सलामी बल्लेबाज के रूप में यदि आपको मध्य क्रम में स्लॉट किया जाता है, तो यह कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि आप स्पिन खेलने के आदी हैं।”

Read More : IND vs BAN: इस वजह से भारतीय टीम ने 254 रनों की बढ़त होने के बावजूद नहीं दिया बांग्लादेश को फॉलोऑन

Published on December 17, 2022 2:45 pm