AKSHAY KUMAR AND ANIL KAPOOR

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो लोगों को काफी हंसाता है। हालांकि यह सीजन खत्म होने वाला है और इसका लास्ट एपिसोड ऑन एयर होगा। कपिल शर्मा के शो में बहुत सारे सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं। जहां कपिल शर्माअपने दर्शकों और गेस्ट को गुदगुदाने से कभी पीछे नहीं हटते।

अनिल कपूर ने अक्षय कुमार पर कसा तंज

बता दें कि कपिल शर्मा के लास्ट शो में अनिल कपूर अपनी वेब सीरीज नाइट मैनेजर के साथ पूरी स्टार कास्ट सौभिता धुलिपाला आदित्य राय कपूर और तिलोत्तमा के साथ पहुंचे थे। जहां पर कपिल शर्मा ने उनसे कई सारे मजेदार सवाल पूछे और उसके कई सारे मजेदार जवाब भी मिले।

कपिल शर्मा ने पूछा अनिल कपूर से पूछा यह सवाल

बता दें कि कॉमेडी किंग ने अनिल कपूर से पूछा कि पिछली बार फिल्म जुग जीयो को प्रमोट करने आए थे तब भी शो का आखिरी एपिसोड था और आज भी लास्ट एपिसोड है।

आप जब भी आए हैं हमेशा आखिरी एपिसोड पर ही क्यों आते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार पर कमेंट कर डाला जिसको सुनकर कपिल भी हैरान रह गए।

 पैसों को लेकर मारा ताना

बता दें कि कपिल शर्मा के शो में अनिल कपूर ने अक्षय कुमार पर ताना मारा उन्होंने कहा कि आपको फिल्म का शौक है दूसरों के काम को बंद करने में बहुत मजा आता है। यह सुनकर सबकी हंसी छूट गई। वहीं इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए।

उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अक्षय साहब स्टार्ट करवाते हैं राइट, वो पैसे लेते हैं मैं मुफ्त में करवाता हूं। ये सुनकर कपिल शर्मा खुद को रोक नहीं पाते और वह जोर-जोर से हंसने हैं।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें-सीमा हैदर को है इस चीज की गंदी लत, परेशान होकर रोज पिटता था सचिन मीणा, अब खुले कई राज

Published on July 24, 2023 11:06 pm