स 6
सीमा हैदर को रोज पीटता था सचिन, Seema को है इस चीज की गंदी लत, खुले कई राज

पाकिस्तान की कराची से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों किसी सेलिब्रिटी की सुर्खियों से कम नहीं है। सीमा हैदर इन दिनों खबरों की हेड लाइन बनी हुई है। उनको लेकर लगातार लगातार एक से बढ़कर एक बड़ी खबर आती रहती है ।वह पाकिस्तान के होते हुए भी भारत के सचिन को दिल दे बैठी । और बिना कुछ सोचे समझे पाकिस्तान से भारत आ गई।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सचिन मीणा और सीमा हैदर की प्रेम कहानी काफी चर्चा में है कुछ लोग सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी को सपोर्ट भी कर रहे है तो बहुत से लोग  बहुत नफरत कर रहे हैं ।

मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं दिखता

इस लव स्टोरी में मोहब्बत इश्क के अलावा कुछ नहीं दिख रहा। वहीं ग्रेटर नोएडा के उस मकान मालिक का बयान वायरल हो रहा है, जिसके घर में करीब 2 महीने सचिन और सीमा अपने  चार बच्चों के साथ किराए पर थी।

प्यार करते हैं सचिन और सीमा

एक इंटरव्यू के दौरान मकान मालिक ने कहा कि सीमा और सचिन एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह हस्बैंड वाइफ की तरह लड़ते भी  हैं। वहीं सीमा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सीमा को बीड़ी पीने की लत है यह बात सचिन को बिल्कुल भी नहीं पसंद उसकी वजह से इन दोनों के बीच में काफी तू तू मैं मैं होती थी। कभी-कभी बात इतनी बढ़ जाती थी कि सीमा को सचिन पीट देता था।

जब हम कुछ बोलते थे तो यह दोनों कहते थे कि मियां बीवी के बीच का मामला है। काफी समय बाद सीमा के पाकिस्तानी होने के बारे में बाद में पता चला।

पबजी के जरिए हुआ था प्यार

सेल 2019 में पब्जी खेलना शुरू किया और फिर इन दोनों के बीच में नजदीकया बढने लगी। फिर सीमा नेपाल आई । उसके बाद भारत आने का फैसला लिया। क्योंकि दोनों दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं।

अवैध रूप से सीमा आई भारत

अवैध तरीके से नेपाल के जरिए सीमा भारत में आई लगातार दोनों से पूछताछ जारी है। सीमा ने कहा कि वह सचिन के बिना जी नहीं सकती ।

ये भी पढ़ें-बेहद झगड़ालू हैं Team India के ये 3 खिलाड़ी, अपने ही साथी खिलाड़ियों को दे देते हैं भरे मैदान पर गाली

Published on July 24, 2023 10:54 pm