Placeholder canvas

बेहद झगड़ालू हैं Team India के ये 3 खिलाड़ी, अपने ही साथी खिलाड़ियों को दे देते हैं भरे मैदान पर गाली

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई खिलाड़ी है जो अपने स्वभाव के कारण खूब पहचाने जाते हैं, पर कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है जो अपने अजीबोगरीब व्यवहार के कारण लोकप्रिय है. यह खिलाड़ी हर मैच में बेवजह किसी ना किसी खिलाड़ी से झगड़ा मोल लेते हैं.

आज हम टीम इंडिया (Team India) के तीन ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जो हर मैच में बिना लड़ाई किए नहीं रह सकते हैं.

विराट कोहली

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली का आक्रामक अंदाज मैदान पर हर कोई देख चुका है. कई बार कोहली के उटपटांग हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है. 2011- 12 में बॉर्डर गावस्कर सीरीज के दौरान उन्होंने अपने बीच की उंगली दिखा कर आलोचना करने वाले दर्शकों की ओर गंदा इशारा किया था.

इसके अलावा कई दफा वह अंपायर के साथ भी भिड़ते नजर आए. कई दफा तो विराट कोहली को गौतम गंभीर और अन्य खिलाड़ियों से भी लड़ते हुए देखा जा चुका है.

हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया (Team India) के युवा ऑलराउंडर उप कप्तान हार्दिक पांड्या अपने खेल से ज्यादा मैदान पर लड़ाई झगड़े की वजह से खूब चर्चे में छाए रहते हैं.

पिछले साल जब टीम इंडिया ने इंग्लैंड का दौरा किया था उस वक्त हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को आंख दिखाया था. इसके अलावा कई दफा उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को भी फटकार लगाने का काम किया है.

मोहम्मद सिराज

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का नाम भी इसी सूची में आता है जो बिना बात पर खिलाड़ियों से झगड़ा कर लेते हैं.

बांग्लादेश दौरे पर गई टीम इंडिया जब मुकाबला खेल रही थी उस बीच लिटन दास और नजमुल शान्तो से यह भिड़ गए थे. हाल ही में आईपीएल 2023 के दौरान मोहम्मद सिराज को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी के साथ भी लड़ते हुए देखा जा चुका है.

Read More : आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पंड्या बैठेंगे बाहर, ये 2 खिलाड़ी हैं कप्तान बनने के दावेदार, ऐसी होगी 15 सदस्यीय टीम