भारत बनाम न्यूजीलैंड

टी 20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा जो दोनों टीमों के लिए काफी अहम मुकाबला होगा. दोनों में से जिस टीम ने जीता वही आगे सेमीफाइनल खेल सकेगी. ऐसे में कई पूर्व दिग्गज अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं. अब इसी सिलसिले में शेनवार्न ने भी उन टीमों का नाम बताया जो सेमीफाइनल खेल सकती हैं.

दोनों ग्रुप की ये होगी टॉप 4 टीम

WhatsApp Image 2020 12 13 at 12.28.31 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न टी 20 वर्ल्ड कप में 4 टीमों का चुनाव किया हैं जो अपने ग्रुप में टॉप पर रहेंगी. वार्न ने कहा कि पहले ग्रुप में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तो दुसरे में पाकिस्तान और भारत टीमें टॉप 2 पर रहेंगी.

शेन वार्न ने ट्वीट करते हुए यह बताया है कि इंग्लैंड और भारत की टीम पहला सेमी फाइनल खेलेगी तो वही दूसरा सेमीफाइनल पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा.

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से हराया

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड

शनिवार को हुए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच कड़ा मुकाबला देखने की उम्मीद थी. लेकिन जिस तरह इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराया. इंग्लैंड ने ये दिखा दिया की  वह इस टूर्नामेंट जीतने का पूरा हकदार है. इंग्लैंड ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को मात्र 125 रन पर ही रोक दिया. उसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम ने मात्र 2 विकेट के नुकसान  पर लक्ष्य हासिल कर ली.

ALSO READ: सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को दी सलाह, बोले- इन 2 खिलाड़ी को करो प्लेइंग IX से बाहर, जीत पक्की

आज भारत बनाम न्यूजीलैंड का करो या मरो मुकाबला

भारतीय टीम

भारत के शुरुआती हार के बाद फैंस की उम्मीदें आज के होने वाले मुकाबले पर हैं. भारत के लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति में हैं. वही न्यूज़ीलैंड के लिए भी यह मुकाबला नॉक आउट की तरह ही हैं. ऐसे में देखना होगा कि कौन सी टीम किस पर भारी पड़ेगी. ये तो वक्त ही बताएगा कौन सी टीम सेमीफाइनल में जगह बताएगी लेकिन एक्सपर्ट की माने तो भारतीय टीम ये कारनामा कर सकती हैं.

ALSO READ: T 20वर्ल्ड कप 2021 : न्यूजीलैंड के खिलाफ “करो या मरो” के मुकाबले में धोनी के नक्शेकदम पर चलेंगे विराट कोहली, इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह

Published on October 31, 2021 11:18 am