DHONI AND HARDIK

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज मंगलवार को समाप्त हुई। सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच बारिश के कारण टाई हो गया। इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। इस सीरीज जीत के साथ भारत ने लगातार दूसरी बार न्यूजीलैंड की धरती पर सीरीज जीती है साथ ही भारतीय टीम ने हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में लगातार दूसरी T20 सीरीज अपने नाम की है।

उसे डिफेंसिव खेलना पसंद नहीं: वसीम जाफर

सीरीज जीत के बाद कई पूर्व क्रिकेटर और आलोचक कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी की तारीफ कर रहे हैं। इन्हीं में से एक है भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर जिन्होंने हाल ही में हार्दिक पंड्या की कप्तानी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पांड्या उस तरह के कप्तान नहीं हैं, जो डिफेंसिव खेलना पसंद करते हैं।

ALSO READ: IND vs NZ: बाउंड्री बचाने के चक्कर में खुद की इज्जत नहीं बचा पाए मोहम्मद सिराज, LIVE मैच में उतर गया पजामा, देखें वीडियो

वसीम जाफर ने बताया हार्दिक पंड्या को सबसे बेस्ट कप्तान

भारत के पूर्व क्रिकेटर ने आईपीएल में हार्दिक पंड्या की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा

“पांड्या ने जबरदस्त परिपक्वता दिखाई है। जिस तरह से उन्होंने आईपीएल में नेतृत्व किया, जिस तरह से उन्होंने सभी को संभाला, वह एक खिलाड़ी के कप्तान की तरह दिखे और सभी ने उनका साथ भी दिया। जिस तरह से उन्होंने कप्तानी की है उससे मैं हैरान नहीं हूं और कप्तानी के दौरान उनका खुद का प्रदर्शन नहीं गिरा है, जो कि एक बहुत अच्छी बात है।”

आपको बता दें कि कुछ दिनों से लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में रोहित शर्मा से टी20 कप्तानी छीनकर हार्दिक पंड्या को भी दी जा सकती है और शायद यही कारण है कि उन्हें अभी कप्तानी के मौके भी दिए जा रहे हैं।

ALSO READ:  न्यूजीलैंड को उसी के घर में हराने के बाद हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा पर साधा निशाना, गिनाई टी20 विश्व कप की गलतियां