PATHAN VS HARBHAJAN

कई दिग्गज क्रिकेटरों के लिए क्रिकेट का महाकुम्भ चल लीजेंड्स लीग चल रहा है. इस लीग में आज का मुकाबला में इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग का मुकाबला हरभजन सिंह के कप्तान मनिपाल टाइगर्स से हुई. इस मैच में भीलवाड़ा ने पहले गेंदबाजी की जमकर धुनाई हुई. मनिपाल टाइगर्स ने 20 ओवर में 211 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य खडा किया. जवाब में पठान की टीम भीलवाड़ा ने 115 रन पर ही घुटने टेक दिया और 102 रन शर्मंनाक हार झेलना पड़ा.

उथप्पा ने मचाया कहर, वाल्टन ने ठोका तूफानी शतक

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मनिपाल टाइगर्स इनिंग्स के तरफ से रॉबिन उथप्पा और चैडविक वाल्टन ने मैदान पर उतरे. और आते ही गेंदबाज जमकर धुनायी शुरू कर दी और किसी को नही बक्शा. उथप्पा ने पहले ही ओवर में  12 रन मारे. इसके बाद उनका बल्ला नहीं रुका. उन्होंने 30 गेंदों का सामना करते हुए 51 रनों की पारी खेली.

इस दौरान उन्होंने 5 छ्क्के और 2 चौके मारे. वही दूसरी ओर चैडविक वॉल्टन ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होनें 200 के स्ट्राइक रेट से 55 गेंदों में 9 चौके और 6 छक्कों की मदद से 104 रनों की शतकीय पारी खेली. वही हेमिल्टन मसकजादा ने 37 रन बनाए. और पूरी टीम ने महज 3 विकेट के नुकसान पर 211 रन का लक्ष्य खड़ा किया.

89 रनों से हारी पठान की टीम

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स की तरफ से तिलकरत्ने दिलशान ने तेज शुरुआत तो दी मगर 26 रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद टीम से किसी बल्लेबाज ने कुछ खास नहीं कर सका. और विकेट गिरते रहे. युसूफ पठान  16 रन ही बना पाए. बाकी कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका.

पूरी टीम 8 विकेट के नुकसान पर 122 रन ही बना सकी. गेंदबाजी में मनिपाल के तरफ से हरभजन सिंह ने 3 ओवर में 1 विकेट और 8 रन दिए. वही पाकिस्तान के इमरान खान 3 विकेट चटकाए. परविंदर अवाना ने 2 विकेट लिए . और हरभजन की टीम 89 रन से जीत मिली.

ALSO READ: “रोहित शर्मा ने अगर शतक….” इस खिलाड़ी पर अश्विन ने फोड़ा विश्व कप 2023 फाइनल हार का ठीकरा, रोहित शर्मा के लिए कही ये बात