1607 रूपये चांदी और 380 रूपये गिरे सोने के दाम, जानिए क्या रह गई है अब नई कीमत
1607 रूपये चांदी और 380 रूपये गिरे सोने के दाम, जानिए क्या रह गई है अब नई कीमत

Gold Silver Rates: शादी-ब्याह के सीजन में सोने और चांदी के दामों में आए दिन चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, कहीं सोना सस्ता हो रहा है तो कहीं महंगा हो रहा है, लेकिन अगर आप लोग इस वक्त सोना और चांदी के खरीददार हैं, तो इस खबर को आप लोग जरुर जान लीजिए, क्योंकि सोने की कीमत में जबरदस्त उछाल आया है, वहीं चांदी की कीमत में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है।

सोने की कीमत में 220 रुपए का उछाल आया है तो वहीं चांदी की कीमत में 700 रुपए की तेजी दर्ज की गई है। आइए जानते हैं इस वक्त सोना और चांदी किस रेट पर मिल रहा है। आपको बता दें कि सोने और चांदी की कीमत में शादी ब्याह की वजह से तेजी देखी जा रही है तो इधर रूस और यूक्रेन के युद्ध की वजह से भी उछाल देखने को मिल रहा है।

जानिए सोने और चांदी के लेटेस्ट रेट

सोने की कीमत (GOLD PRICE)

आपको बता दें इस वक्त सोने की कीमत में उछाल देखने को मिला है, तो वहीं चांदी भी अपनी चमक के साथ उछाल पर है। आपको बता दें 24 कैरेट सोना 220 रुपए तेजी के साथ 54060 रुपए प्रति 10 ग्राम पर बेचा जा रहा है। 22 कैरेट सोना इस वक्त 450 रुपए इजाफा के साथ 50,000 रुपए प्रति 10 ग्राम पर बेचा जा रहा है। वहीं चांदी की कीमत में भी भारी इजाफा देखने को मिला है। चांदी इस वक्त 700 रुपए उछाल के साथ 70,000 रुपए प्रति किलो पर बेची जा रही है। सोने और चांदी के कीमत में आए दिन इजाफा देखने को मिल रहा है।

ALSO READ: Mustard Oil Price: 53 रूपये सस्ता हुआ सरसों तेल, अब मात्र इतने में मिल रहा है 1 लीटर सरसों तेल

घर बैठे चेक करें सोने के लेटेस्ट रेट

TODAY GOLD PRICE (सोने के ताजा भाव)

अगर आप लोग सोना और चांदी के खरीदारों घर बैठे लेटेस्ट रेट जानना चाहते हैं तो आपके पास इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा आप लोग इस तरीके से सोने और चांदी के लेटेस्ट रेट घर बैठे चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको इस नंबर पर 8955664433 मिस कॉल देनी होगी, जिसके बाद आप के फोन पर मैसेज आ जाएगा और आपको घर बैठे सोने के लेटेस्ट रेट पता चल जाएंगे। आप के समय की भी बचत हो जाएगी।

ALSO READ: Mustard Oil Rates: सरसों तेल की कीमतों ने फिर से छूआ आसमान, 20 फीसदी बढ़ें दाम, यहां मिल रहा सबसे सस्ता तेल, जानिए आपके शहर में कीमत

Published on April 16, 2022 7:10 pm