गौतम गंभीर ने बताया मिचेल जॉनसन और युसूफ पठान की लड़ाई में किसकी थी गलती? कहा अगर युसूफ जॉनसन को धक्का देता तो...
गौतम गंभीर ने बताया मिचेल जॉनसन और युसूफ पठान की लड़ाई में किसकी थी गलती? कहा अगर युसूफ जॉनसन को धक्का देता तो...

Legend League 2022 (Yusuf Pathan Mitchell Johnson fight): लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2022) के एक मैच के दौरान भारतीय पूर्व खिलाड़ी यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) के बीच हाथापाई हो गई थी।

लीजेंड्स लीग की दोनों टीम इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच क्वालीफायर गेम के दौरान इस हाथापाई का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने यूसुफ पठान और इरफान पठान को सलाम करते हुए जो कहा वो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

गौतम गंभीर ने कही ये बात

लीजेंड्स लीग 2022 में गौतम गंभीर ने मिचेल जॉनसन और यूसुफ पठान के बीच हुई हाथापाई पर बयान देते हुए कहा कि कोई भी टूर्नामेंट हो, आप शारीरिक रूप से धक्का मुक्की नही कर सकते हो।

गौतम गंभीर से कहा

“जो पिछला मैच हुआ था, उसमें मिचेल जॉनसन और यूसुफ पठान के बीच लड़ाई हुई थी, उस पर आपका रिएक्शन क्या था?”

जिसका जवाब देते हुए गौतम गंभीर ने कहा

“पहली चीज मैं बहुत साफ करना चाहूंगा मैं हर हालात में अपने खिलाड़ियों को बैक करुंगा। लेकिन, आप किसी भी स्टेज पर हों कोई भी क्रिकेट खेल रहे हों आप किसी को फिजिकल पुश नहीं कर सकते”।

Also Read : IND vs SA: विराट कोहली के इस खास दोस्त को शिखर धवन देंगे आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ डेब्यू का मौका

मिचेल जॉनशन मेरी टीम में मैं उन्हे बैक करूंगा: गंभीर

गौतम गंभीर ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि

“मिचेल जॉनशन मेरी टीम में हैं मैं उनको बैक करुंगा लेकिन, मैं वो चीज बैक नहीं करूंगा, जो इस खेल के नियम के विरुद्ध हो। मैंने पूरी जिंदगी क्रिकेट बहुत हार्ड तरीके से खेली है, लेकिन क्रिकेट के दायरे में रहकर खेली है। सलाम है यूसुफ पठान को सलाम है इरफान पठान को कि जिस तरह से उन्होंने चीजों को हैंडल किया”।

लीजेंड्स लीग में इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आगे कहा कि

“अगर उस टाइम पर आप यूसुफ पठान को देखते और वो भी अपना आपा खो देते तो और ज्यादा माहौल खराब हो सकता था। वर्बली आप एक दूसरे को स्लेज कर सकते हैं, उसमें कुछ गलत नहीं है, क्योंकि दो इंसान खेल रहे हैं रोबोट नहीं खेल रहे हैं। लेकिन, उससे ज्यादा आप किसी भी स्टेज पर कभी भी लाइन क्रॉस नहीं कर सकते”।

Also Read : IND vs SA: तीसरे टी20 में भारत की हार का सबसे बड़ा गुनाहगार है ये भारतीय खिलाड़ी, अब गलती से भी टी20 विश्व कप में चयनकर्ता नहीं देंगे जगह

Published on October 6, 2022 9:30 pm