Placeholder canvas
kkr
क्रिकेट न्यूज

KKR में वापसी करते ही गौतम गंभीर ने लिया बड़ा एक्शन! इन 5 खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

आईपीएल 20234 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। 19 दिसंबर को इस टूर्नामेंट के लिए ऑक्शन का आयोजन होगा जिसमें खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएगी। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे से बड़ी खबर सामने आ रही है। गौतम गंभीर ने टीम में वापसी करते ही 5 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

केकेआर में वापसी पर गंभीर ने जताई खुशी

बता दें कि केकेआर को बतौर कप्तान दो बार विजेता बना चुके गौतम गंभीर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को अलविदा कह दिया है। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में एक बार फिर एंट्री कर ली है। बुधवार को भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने ट्वीट कर घर वापसी पर खुशी जाहिर की थी।

उन्होंने कहा था कि,

“मैं एक भावुक व्यक्ति नहीं हूं और बहुत सी चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं, लेकिन यह अलग है। यह वहीं पर वापस आ गया है जहां से यह सब शुरू हुआ था। आज मेरा गला रुंदा हुआ है और मेरे दिल में आग है। जब मैं उस बैंगनी रंग और गोल्डन जर्सी में फिसलने के लिए तैयार हूं। मैं न केवल केकेआर में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं खुशी के शहर में वापस आ रहा हूं। मैं वापस आ गया हूं। मुझे भूख लगी है। मैं 23वां नंबर हूं।”

इन 5 खिलाड़ियों पर चला गौतम गंभीर का हंटर

मालूम हो कि लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए 2 साल तक मेंटॉर की भूमिका निभाने वाले दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अब कोलकाता नाइट राइडर्स में वापसी कर ली है। माना जा रहा है कि अब टीम में ऑक्शन से पहले बड़े फेरबदल हो सकते हैं। गंभीर 5 खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

इनमें लिट्टन दास, डेविड वीसे, शाकिब अल हसन, टिम साउदी और उमेश यादव शामिल हैं। इन खिलाड़ियों का पिछले सीजन में प्रदर्शन बिल्कुल भी संतोषजनक नहीं रहा था। यही वजह है कि आईपीएल 2023 में केकेआर को 14 मैचों में सिर्फ 6 मुकाबलों में ही जीत मिली थी।

ALSO READ: आईपीएल 2024 से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, विस्फोटक बल्लेबाज ने छोड़ा टीम का साथ, किया IPL नहीं खेलने का फैसला