Placeholder canvas

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच में बदलेगी भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी, ये 2 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में करेंगे पारी की शुरुआत

by AMIT RAJPUT
ROHIT SHARMA & KL RAHUL

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज कारवां अब नागपुर से दिल्ली पहुंच गया। जहां सीरीज़ का दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें अभी से तैयारियों में जुट गई हैं।

भारतीय टीम इस मैच में अपनी पुराने मैच की गलतियों को ठीक करना चाहेगी। ताकि टीम को इस मैच में जीत के रूप में सफलता मिल सके। इसके लिए भारतीय टीम अपनी ओपनिंग जोड़ी में भी बदलाव कर सकती है। आईये नजर डालते हैं भारत की संभावित ओपनिंग जोड़ी पर।

रोहित शर्मा

सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक छोर से टीम के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा ने पिछले टेस्ट मैच में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने मुश्किल परस्थितियों में आकर भारतीय टीम के लिए 120 रनों की जुझारू पारी खेली थी और टीम को मुश्किलों से निकाला था।

अब रोहित शर्मा सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे ताकि वह इस मैच में भारतीय टीम के लिए मजबूत ओपनिंग दे सके। वें इस मैच में अपनी कप्तानी से भी कमाल करना चाहेंगे।

ALSO READ:विराट कोहली और रोहित शर्मा करते हैं इस भारतीय खिलाड़ी से नफरत, Dinesh Karthik के खुलासे ने खड़ा किया बवाल

2. शुभमन गिल

दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में कप्तान रो रोहित शर्मा के साथ के एल राहुल की जगह शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। के एव राहुल ने पिछले मैच में सभी को निराश किया था और वें 71 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हो गए। अब उनके इस प्रदर्शन के बाद दूसरे टेस्ट मैच में से उनका पत्ता कट सकता है।

उनकी जगह दूसरे टेस्ट मैच में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को मौका मिल सकता है। जो इस समय बड़े ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज़ में बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट शतक भी लगाया था। वें अपने इस प्रदर्शन को इस सीरीज़ में भी दोहराना चाहेंगे।

ALSO READ: दूसरे टेस्ट मैच में इन 3 बदलाव के साथ उतरेगा भारत, इन 2 मैच विनर खिलाड़ियों की होगी भारतीय टीम में वापसी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00