AUSTRALIA VS INDIA

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है। पिछले टेस्ट मैच में भारत के कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया था। अब उनकी कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। जिनके बारे में हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं।

1.के एल राहुल होगें बाहर

दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी में बदलाव देखने को मिल सकता है। इस टेस्ट मैच के कप्तान रोहित शर्मा के के एल राहुल की जगह शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

केएल राहुल ने पिछले मैच में निराश करते हुए महज 20 रनों की पारी खेली थी। जिसके कारण उनको बाहर जाना होगा और इस मैच में उनकी जगह शानदार फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को मौका मिलेगा।

2. श्रेयस अय्यर की होगी वापसी

इस टेस्ट मैच में भारत के मध्य क्रम में श्रेयस अय्यर की वापसी होगी। वह पिछले टेस्ट मैच में चोट के चलते नहीं खेल पाए थे। लेकिन अब वें दूसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह फिट और खेल सकते हैं।

टीम उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव की जगह मौका दे सकती है। जिन्होंने पिछले टेस्ट मैच में ही पदार्पण किया था। हालांकि वह अपने पदार्पण को अपनी बल्लेबाजी से खास और यादगार नहीं बना पाए थे।

ALSO READ: Irfan Pathan की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय से भी है चार कदम आगे

3.सिराज भी होगें बाहर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ओवर में तो बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने पहले ही ओवर में उस्मान ख्वाजा को आउट किया था लेकिन इसके बाद वें कुछ खास नहीं कर सके।

इसके बाद पूरे मैच में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। यही कारण है कि अब अगले मैच में उन्हें बाहर बैठना पड़ सकता है उनकी जगह उनादकड या अनुभवी उमेश यादव को मौका मिल सकता है।

ALSO READ: विराट कोहली और रोहित शर्मा करते हैं इस भारतीय खिलाड़ी से नफरत, Dinesh Karthik के खुलासे ने खड़ा किया बवाल

Published on February 15, 2023 4:59 pm