Placeholder canvas

विराट कोहली और रोहित शर्मा करते हैं इस भारतीय खिलाड़ी से नफरत, Dinesh Karthik के खुलासे ने खड़ा किया बवाल

by NISHU
VIRAT KOHLI & ROHIT SHARMA

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है, जिसका पहला मुकाबला भारत ने जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. इस बीच दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने एक ऐसी बात कह दी है कि अब यह पूरी तरह से चर्चा में आ चुका है.

आज हम आपको टीम इंडिया के 2 बड़े खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिनकी भनक आपको नहीं होगी. इस वक्त टीम इंडिया में एक ऐसा गेंदबाज मौजूद है, जिनका सामना रोहित- विराट नहीं करना चाहते हैं और इनसे काफी नफरत करते हैं.

इस गेंदबाज से नफरत करते हैं रोहित- विराट

हम टीम इंडिया के जिस गेंदबाज की बात कर रहे हैं वह जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि मोहम्मद शमी है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कमेंट्री के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि मोहम्मद शमी को विराट कोहली और रोहित शर्मा फेस नहीं करना चाहते हैं. नेट्स में भी जब मोहम्मद शमी गेंदबाजी करते हैं तो यह दोनों खिलाड़ियों उनसे बचते हैं.

आगे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि अगर मुझे शमी के लिए एक शब्द का उपयोग करना है तो वह होगा ‘टॉर्चर शम्मी’. वह नेट में खेलने के लिए बुरा है. मुझे लगा कि मैं अकेला ही ऐसा बल्लेबाज हूं जो उन्हें फेस करना पसंद करता हूं.

Dinesh Karthik ने किया खुलासा

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) द्वारा कही गई बात सच तब हो गई जब इस बारे में रोहित शर्मा और विराट कोहली से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें शमी की गेंदबाजी को फेस करने से नफरत है. शमी की बॉल पर बल्लेबाज विकेट के पीछे आउट होता है या फिर स्लिप में. यही वजह है कि यह दोनों बल्लेबाजों उनका सामना नहीं करना चाहते हैं.

दिनेश कार्तिक ने शमी की तारीफ करते हुए कहा कि

“जब कोई तेज गेंदबाज गेंदबाजी करता है तो उसकी आरपीएम 1000 होती है, लेकिन शमी 1500 और 1600 तक जाते हैं. यहीं उन्हें और भी ज्यादा खास बनाता है.”

ALSO READ: Irfan Pathan की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय से भी है चार कदम आगे

भारत के लिए लगातार कर रहे हैं शानदार गेंदबाजी

आपको बता दें कि इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेला जा रहा है, जिसमें मोहम्मद शमी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं, जिसका दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जाना है और यह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज से काफी अहम है.

ALSO READ: अश्विन के बयान ने मचाई खलबली सचिन तेंदुलकर नहीं, इस खिलाड़ी को R ASHWIN मानते हैं महान बल्लेबाज

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00