Placeholder canvas

Irfan Pathan की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय से भी है चार कदम आगे

by Avantika
IRFAN PATHAN WIFE

इंडियन क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सऊदी अरब की मॉडल सफा बेग (Safa Baig) से निकाह किया है उन्होंने अपने निकाह को मीडिया कवरेज से दूर रखा। इरफान पठान क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने नाम पैसा शोहरत सब कमाया है। वह बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं। हमेशा मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वहीं उनकी वाइफ भी खूबसूरती के मामले में कुछ कम नहीं है।

सऊदी की मॉडल से की शादी

इरफान पठान ने सऊदी की मॉडल सफा से शादी की और इन दोनों की शादी मक्का शरीफ में हुई। उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम में अपना अहम योगदान दिया है। वहीं खबरों की मानें तो इरफान पठान की वाइफ बहुत ही खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती में कोई मुकाबला नहीं है।

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती के सामने फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं

बता दें कि इरफान पठान और सफा की मुलाकात दुबई में हुई थी और फिर इसके बाद धीरे-धीरे इनकी फोन से बातचीत होने लगी। इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और इन्होंने दोनों परिवारों की रजामंदी से शादी कर ली। इरफान और सफा की रिसेप्शन पार्टी मार्च में बड़ोदरा के लक्ष्मी विलास पैलेस में हुई। उनकी वाइफ किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है।

उनकी खूबसूरती के सामने माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय भी फेल है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। इरफान पठान की वाइफ जन्नत की रोशनी जैसी खूबसूरत दिखती हैं और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। वह लेफ्ट हैंड पूर्व मिडियम पेसर खिलाड़ी है।

ALSO READ-चेतन शर्मा ने साफ तौर पर बोल दी ये बात, रोहित शर्मा का टी20 करियर अब हमेशा के लिए हुआ खत्म, ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कप्तान

इरफान पठान ने सफा बेग से मक्का में निकाह किया था। इनके निकाह में दोनों की फैमिली और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे।वहीं  दिसंबर 2016 में सफा ने बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद दोनों साल 2021 में दूसरी बार फिर बेटे के माता पिता बने।

ALSO READ-सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ और सरफराज खान का कटेगा पत्ता, इन 15 खिलाड़ियों को मिल सकता है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका, इस खिलाड़ी का डेब्यू तय!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00