Placeholder canvas

Comedy Circus की टूटे दांत वाली गंगूबाई अब दिखती हैं बेहद स्टाइलिस, बॉलीवुड में धमाल मचाने को हैं तैयार

by NISHU
Saloni Daini Transformation

कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) टीवी का काफी पॉपुलर शो माना जाता था जिसमें एक छोटी सी बच्ची नजर आती थी जिसके दांत टूटे हुए होते थे. यह छोटी सी बच्ची इतनी गोलू मोलू थी कि हर कोई इसे बेहद ही पसंद करता है, लेकिन आपको बता दें कि आज यह छोटी सी बच्ची बड़ी हो गई है, जिनके स्टाइल और खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है.

कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) में गंगूबाई बनकर लोगों को हंसाने वाली यह छोटी सी बच्ची का ग्लैमरस अवतार देखकर आप भी चौंक जाएंगे.

बड़ी होते ही खूबसूरत हो गई है ये छोटी बच्ची

कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) में गंगूबाई का रोल निभाने वाली सलोनी हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी खासी है. छोटी सी बच्ची ने 3 साल की उम्र में ही कैमरे को फेस करना शुरू कर दिया था जिसके बाद मराठी टीवी शो और मराठी फिल्मों में भी काम किया.

आज वह 21 साल की हो चुकी हैं. आपको बता दें कि सलोनी ने शाहरुख खान के शो क्या आप पांचवी पास से तेज हैं? पर भी नजर आईं थीं, लेकिन उनको असल पहचान कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) में गंगूबाई का किरदार निभाने से मिली.

अपनी कॉमेडी से लोगों को करतीं थीं लोटपोट

कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) में इस नन्ही सी बच्ची ने गंगूबाई बनकर हर किसी को अपनी कॉमेडी से इंप्रेस किया. उनका स्क्रीन प्रेजेंस इतना दमदार था कि उनके स्टेज पर आते ही दर्शकों की हंसी छूट पड़ती थी. दुम कटा और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में भी सलोनी नजर आ चुकी हैं.

कई फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

सोशल मीडिया पर सलोनी की तस्वीरें जमकर वायरल होती रहती है जिन्हें अगर आप देख लेंगे तो बचपन की गंगूबाई को भूल जाएंगे क्योंकि बड़ी होकर सलोनी अब बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लगती है जहां सलोनी के अंदर टैलेंट की कमी नहीं है.

अगर वह बॉलीवुड में किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती हैं, तो यह कोई चौकाने वाली बात नहीं होगी, क्योंकि अभी तक उन्हें कई फिल्मों में कई रोल दिए जा चुके हैं. इस वजह से उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है.

ALSO READ:  मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00