IPL 2023 TROPHY

बीसीसीआई (BCCI) ने टाटा आईपीएल 2023 के लिए हर्बालाइफ को अपना अधिकारिक भागीदार घोषित किया है. आईपीएल और हर्बालाइफ के बीच साझेदारी काफी अहम मानी जा रही है, क्योंकि दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक आईपीएल को पसंद करते हैं और हर्बालाइफ के पास उच्च गुणवत्ता वाले विज्ञान समर्थित खाद उत्पादों के माध्यम से एथलीट को उनके प्रदर्शन को अनुकूलित करने में काफी मदद मिलेगी. आपको बता दें कि 31 मार्च से 28 मई तक आईपीएल खेला जाना है.

BCCI सचिव ने कहीं ये बात

इस बारे में चर्चा करते हुए बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह ने कहा कि

“हम टाटा आईपीएल के 2023 संस्करण के लिए एक आधिकारिक भागीदार के रूप में हर्बालाइफ का स्वागत करते हुए काफी प्रसन्न हैं. आईपीएल आज दुनिया की सबसे सफल लीग में से एक बेंच मार्क है और हम हर्बालाइफ जैसे एक विश्वसनीय वैश्विक ब्रांड के साथ साझेदारी करके काफी खुश हैं, जो अपने विज्ञान आधारित खेल पोषण उत्पादों के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है.”

आईपीएल अध्यक्ष ने भी जाहिर की खुशी

इस बारे में आगे चर्चा करते हुए आईपीएल अध्यक्ष श्री अरुण सिंह धूमल ने कहा कि

“प्रत्येक खेल व्यक्ति और एथिलीट विज्ञान समर्थित पोषण के महत्व और प्रदर्शन पर पड़ने वाले प्रभाव को जानता है. हम आईपीएल 2023 के आधिकारिक भागीदार के रूप में बोर्ड पर हर्बालाइफ का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हैं. हमें विश्वास है यह खिलाड़ियों के पोषण को अधिक समझ हासिल करने का अवसर प्रदान करेगा.”

शामिल हैं ये बड़े नाम

आपको बता दें कि आईपीएल द्वारा साझेदारी करने के बाद हर्बालाइफ इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री अजय खन्ना ने कहा कि

“हम भारत और दुनिया भर में सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हैं. उस सूची में आईपीएल को जोड़ना हमारे लिए गर्व की बात है. यह क्रिकेट के लिए एक रोमांचक समय है और यह साझेदारी वास्तव में इस अविश्वसनीय खेल के लिए हमारी जुनून को दर्शाती है.”

आपको बता दें कि हर्बालाइफ गर्व से दुनिया भर में 150 से अधिक विश्वस्तरीय एथलीटों टीमों और कार्यक्रमों को प्रायोजित करता है, जिसमें विराट कोहली, मैरीकॉम, मनिका बत्रा, लक्ष्य सेन और हाल ही में हस्ताक्षरित स्मृति मंधाना और पलक कोहली भी शामिल हैं.

एक एथलीट के करियर में पोषण और आहार सबसे महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि उन्हें खेल के लिए सही काया बनाने में मदद करता है. हर्बललाइफ उन्हीं सभी पोषण संबंधी जरूरतों के साथ वन स्टॉप होगा.

ALSO READ: “मै 4 साल बैठकर इंतजार नहीं कर सकता” आईपीएल से पहले इस भारतीय गेंदबाज ने भरी हुंकार, कहा हर हाल में खेलूंगा विश्व कप 2023

Published on March 30, 2023 1:43 pm