Placeholder canvas

कपिल शर्मा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी बताया कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और भारती सिंह ने क्यों छोड़ा उनका शो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा (comedy nights with kapil Sharma) को बहुत पसंद करते हैं। इस शो में बहुत से ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने शो को अलविदा कह दिया। शो को चंदन प्रभाकर, अली असगर, उपासना सिंह भी अलविदा कह चुके हैं। इन सबने शो को क्यों छोड़ा यह हर कोई जानना चाहता है।

इन दिनों कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी फिल्म रिलीज हो गई है और उनके एक्टिंग की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। प्रमोशन के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और अली असगर की शो को छोड़ने के पीछे की वजह बताई है।

इस वजह से चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो

कपिल शर्मा का शो लोगों को बहुत पसंद आता है। वहीं शो में कृष्णा अभिषेक भी नजर आए। कई सालों से शो में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर ने शो को अलविदा कह दिया। एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने कहा कि

“आप उन लोगों से ही पूछिए की उन्होंने शो को क्यों छोड़ा। सुनील से मेरी लड़ाई हुई सबको पता है। भारती को भी अक्सर आप इंस्टाग्राम पर देखते होंगे उनके साथ मैं बैठा नजर आता हूं। उनके पास टाइम नहीं है, क्योंकि उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। वो अपना काम कर रही हैं।”

बता दें कि कपिल शर्मा ने कहा कि

“सुनील से लड़ाई हुई, मेरी लेकिन उपासना फिल्मों में शानदार काम कर रही हैं। कृष्णा आज भी बहुत अच्छा दोस्त है मेरा। आप सबको एक ही कैटेगरी में नहीं रख सकते हैं।”

कॉमेडी किंग ने कहा कि कांट्रेक्ट को लेकर कुछ बाते हुईं है, जिसमें मेरा कोई रोल नही है।

ALSO READ: Comedy Circus की टूटे दांत वाली गंगूबाई अब दिखती हैं बेहद स्टाइलिस, बॉलीवुड में धमाल मचाने को हैं तैयार