Placeholder canvas

8 सालों में बिलकुल बदल गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देख लोगों ने बोला ये तो आलिया, अनन्या की भी कर देगी छुट्टी

साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) ने सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म में भाई जान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) के अभिनय को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए। फिल्म बजरंगी भाईजान में मासूम बच्ची का रोल प्ले करने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) यानी कि मुन्नी ने सबका दिल जीत लिया था।

फिल्म रिलीज के बाद मुन्नी ने लुटी थी वाहवाही

मुन्नी ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। अब मुन्नी बड़ी हो चुकी हैं और उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है। बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी नजर आईं थीं।

मुन्नी का रोल प्ले करने वाली हर्षाली मल्होत्रा इस फिल्म के रिलीज होने के बाद रातों रात चर्चा में आ गईं थीं। इस फिल्म के रिलीज हुए 8 साल हो गया और अब मुन्नी बड़ी हो चुकी है और बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं।

 2008 में हुआ था मुन्नी का जन्म

बजरंगी भाईजान में मुन्नी का रोल प्ले करने वाले हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 2008 में हुआ था। बजरंगी भाईजान फिल्म के समय उनकी उम्र 7 साल की थी। अब वह 15 साल की हो गई हैं और काफी बड़ी हो गई हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

लोग उनकी तस्वीर देखते ही उस पर कमेंट करना शुरु करते हैं। किसी को यकीन नहीं आता कि यह वही मुन्नी हैं. जो फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आईं थीं। उनके फैंस तो यहां तक कहते हैं कि उन्हें फिल्मों में अब हिरोईन के तौर पर आना चाहिए।

मुन्नी ने अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। अब मुन्नी काफी बड़ी हो चुकी हैं और उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया। उनकी स्माइल को लोग बहुत पसंद करते हैं। वह आज भी बहुत क्यूट लगती हैं।

ALSO READ:कपिल शर्मा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी बताया कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और भारती सिंह ने क्यों छोड़ा उनका शो