Placeholder canvas

शिल्पा शेट्टी पर टूटा दुखो का पहाड़ परिवार का सबसे प्रिय सदस्य अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस का रो-रो कर बुरा हाल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को शायद ही कोई ऐसा हो जो ना जानता हो, वह 45 साल की हो चुकी हैं। लेकिन अपनी फिटनेस के आगे यह यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। वह अपने स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखती हैं। खासकर अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा अवेयर रहती हैं। लोग उन्हें देखकर यह अंदाजा नहीं लगा पाते कि वह 45 साल की हो चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो सिर्फ अपने एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती हैं। उन्होंने जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली। इसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। वहीं इन दिनों उनके पर दुखों का पहाड़ टूट गया है और उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। उनके सबसे करीबी को रातों-रात हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। जिसकी वजह से उनका हाल हो रहा है।

 शिल्पा शेट्टी की मां हुईं एडमिट

शिल्पा शेट्टी उन खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। राज कुंद्रा से शादी करने के बाद हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। क्योंकि कुछ ना कुछ होता ही रहता है और एक से बढ़कर एक परेशानी उनके सामने आती रहती।

अब एक और बुरी खबर उनके लिए सामने आ रही है, उनकी मां को हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। होली के कुछ दिनों बाद ही उनकी मां की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

 फूट फूट कर रोई शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन टीवी शोज में जज के रूप में नजर आती हैं। और उनके चाहने वाले उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन शिल्पा शेट्टी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनकी मां की तबीयत बहुत खराब है वह हॉस्पिटलाइज्ड हैं। हालांकि अब उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार जरूर आया है।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी फैंन को जानकारी देते हुए कहा था कि उनकी मां की हालत बहुत खराब है और उनके माँ के लिए दुआ करते रहिए फिलहाल अभी उनकी तबीयत ठीक है।

ALSO READ: 8 सालों में बिलकुल बदल गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देख लोगों ने बोला ये तो आलिया, अनन्या की भी कर देगी छुट्टी