Placeholder canvas

इस हसीना की खातिर अमिताभ बच्चन ने रेखा को सबके सामने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

by Avantika
AMITABH REKHA

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता (Bollywood Actor) और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कौन नहीं जानता है। वह कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। उन्हें बहुत ज्यादा इज्जत दिया जाता है। उनकी फिल्मों को बच्चे बच्चे तक पसंद करते हैं और उन्हें बिग बी भी कहा जाता है। वह अपनी फिल्मों और अपने पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में बने रहते थे।

अमिताभ बच्चन का नाम रेखा (Rekha) के साथ अक्सर जोड़ा जाता था। दोनों के अफेयर की खबरें खूब बॉलीवुड के गलियारों में घुमती रहती थी। इन दोनों की खूब चर्चा होती थी। आज भी इन दोनों के बारे में कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है।

अमिताभ बच्चन के प्यार में पागल थी रेखा

रेखा 80-90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने थे, लेकिन वह अमिताभ बच्चन के ऊपर मरती थीं। अमिताभ अगर किसी से बात कर लेते थे, तो रेखा का बुरा हाल हो जाता था। उन दोनों ने एक साथ बहुत सारी फिल्मों में काम किया। इसलिए उन्हें बहुत से अभिनेत्री के साथ काम करने का मौका भी मिला।

दोनों के रिश्ते की चर्चाएं दूर दूर तक चलती थी। एक बार अमिताभ बच्चन, रेखा को छोड़कर किसी और के चक्कर में पड़ गए थे। ये लड़की अमिताभ बच्चन की फिल्म में काम करने वाली एक डांसर थी, जो कि ईरान की रहने वाली थी अमिताभ बच्चन उसके काफी करीब आ गए थे।

ये लड़की ही बनी ब्रेकअप की वजह

जब रेखा को उनके बारे में पता चला तो वो बहस करने उनके घर पहुंच गई। बहस इतनी बढ़ गई थी अमिताभ बच्चन को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने रेखा पर हाथ उठा दिया और कसकर जोरदार तमाचा जड़ दिया।

खबरों की माने तो इस हादसे के बाद दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई और दोनों अलग हो गए, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी कर ली और रेखा आज भी अकेले अपना जीवन बिता रही हैं।

ALSO READ: शिल्पा शेट्टी पर टूटा दुखो का पहाड़ परिवार का सबसे प्रिय सदस्य अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस का रो-रो कर बुरा हाल

Published on March 30, 2023 2:23 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00