जेठालाल के आदरणीय पिता जी चंपक चाचा की रियल लाइफ पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती में एक्ट्रेस भी खा जाएं मात

तारक मेहता (Taram Mehta ka Ulta Chasma) के शो में कई ऐसे किरदार हैं, जो लोगों का मनोरंजन करते हैं. उनमें से एक भूमिका चंपक चाचा (Champak Chacha) की भी है, जो इस शो में जेठालाल (Jethalal) के पिता की भूमिका निभाते हैं, लेकिन आप यह जानकर पूरी तरह हैरान रह जाएंगे कि चंपक चाचा की रियल वाइफ दिखने में बॉलीवुड अभिनेत्री से भी कम नहीं है. वह अपने कातिलाना अंदाज से आज लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

शो की जान बन चुके हैं चंपक चाचा

साल 2008 से चल रहा है यह शो आज अपने कलाकारों के किरदार की वजह से पूरी तरह चर्चा में है. जब से इस शो की शुरुआत हुई तब से ही चंपक चाचा इसके साथ जुड़े हुए हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि रियल लाइफ में वह बेहद ही रोमांटिक हैं. उनकी पत्नी खूबसूरती और हॉटनेस में शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा जैसी अभिनेत्रियों को भी मात देती है. बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है.

दो बच्चों की मां होने के बावजूद हैं बेहद खूबसूरत

अमित भट्ट और कीर्ति भट्ट के इस वक्त दो बेटे हैं और दोनों जुड़वा है. इसके बावजूद भी उनकी पत्नी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं है.

गुजरात के सौराष्ट्र में इस वक्त यह परिवार रह रहा है, जहां अमित भट्ट की वास्तविक उम्र 48 साल है जहां 36 साल की उम्र से ही उन्होंने जेठालाल के पिता का किरदार निभाना शुरू कर दिया था.

आज भी यह जोड़ी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. आपको बता दें कि उन्हें इस किरदार में खूब पसंद किया जाता है और आज वह धीरे-धीरे इस शो की जान बन चुके हैं.

ALSO READ: इस हसीना की खातिर अमिताभ बच्चन ने रेखा को सबके सामने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस