ROHIT SHARMA AND RITIKA SAJDEH

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma) के करोड़ों फैंस हैं। ऐसे में फैंस उनके प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने की पूरी कोशिस करते हैं, अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पर्सनल लाइफ की बात करें तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वाइफ रितिका (Ritika Sajdeh) बहुत ही खूबसूरत हैं और वह उनके स्पोर्ट्स मैनेजर के तौर पर भी काम करती हैं।

रितिका (Ritika Sajdeh) हर हालात में अपने पति रोहित शर्मा के साथ खड़ी नजर आती हैं। रितिका बहुत ही खूबसूरत हैं। रोहित शर्मा को इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का हिटमैन (Hitman Rohit Sharma) कहा जाता है और वह अपने पर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से बहुत ही सुर्खियों में बने रहते हैं।

बेहद खूबसूरत है रोहित शर्मा की पत्नी

रोहित शर्मा की पत्नी का पूरा नाम रितिका सजदेह है, जो अपने भाई के साथ मिलकर एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, रितिका की ही कंपनी विराट कोहली को मैनेज करती है और रोहित शर्मा से शादी से पहले रितिका ही विराट कोहली की मैनेजर हुआ करती थीं।

रितिका बहुत ही खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। जब उनकी कोई तस्वीर सामने आती है तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

6 साल के रिलेशनशिप के बाद रोहित शर्मा ने की थी शादी

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह 6 साल तक की दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। फिर इन दोनों ने शादी कर ली। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली। रितिका एक बच्चे की मां हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती पर कोई असर नहीं पड़ा है। वो आज भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने फोटो शेयर किया है उसमें वह साड़ी में नजर आईं। वह पर्पल कलर की साड़ी पहनी है।

उनके साथ रोहित (Rohit Sharma) भी मेहंदी कलर के कुर्ता और पाजामा में नजर आए। इस तस्वीर में रितिका के भाई सहित उनके पैरेंट्स भी फोटो में नजर आए हैं। रितिका इस फोटो में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं जबकि रोहित  शर्मा देसी स्टाइल में बहुत स्टाइलिश दिख रहे हैं।

ALSO READ: “मै 4 साल बैठकर इंतजार नहीं कर सकता” आईपीएल से पहले इस भारतीय गेंदबाज ने भरी हुंकार, कहा हर हाल में खेलूंगा विश्व कप 2023

Published on March 30, 2023 3:03 pm