malaika arora and arbaaz khan

एक समय ऐसा था जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) बॉलीवुड के परफेक्ट कपल थे। लोग उनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते थे। अरबाज और मलाइका अपनी शादी से लेकर अपने तलाक की वजह से काफी सुर्खियों में रहे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में तलाक शादी अफेयर की खबरें आम हैं। ऐसे में शादी से लेकर तलाक की खबर चर्चा का विषय में बनी रहती है, लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी की शादी से लेकर तलाक तक की चर्चा चली।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा इन दोनों ने साल 1998 में शादी की। जिसके बाद मलाइका ने एक बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम अरहान खान(Arhaan Khan) रखा गया। लेकिन इन दोनों के बीच में धीरे-धीरे अनबन होने लगी और तनाव बढ़ता चला गया। जिसके बाद शादी के 19 साल होने के बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया और इनका तलाक हुआ।

मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज

अरबाज खान का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मलाइका के लिए क्या महसूस करते थे इसके बारे में बताया। ये वीडियो तब का है जब दोनों साथ में थे।

उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा मलाइका से प्यार करते हैं वो कभी नहीं चाहते कि मलाइका उनसे दूर जाएं। लेकिन फिर उन  दोनों के बीच में अनबन रहने लगी। जिसकी वजह से मलाइका और और अरबाज अलग हो गए।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, बताया अर्जुन और अरबाज में कौन करता है ज्यादा संतुष्ट?

 फैंस को लगा झटका

शादी के 19 साल बाद मलाइका और अरबाज की तलाक की खबर सुनकर फैंस को झटका लगा। वहीं दोनों अलग जरूर हो गए हैं लेकिन अपने बेटे के साथ अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है। दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, तो वहीं अरबाज खान भी अब आगे बढ़ चुके हैं और वह विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-एक दूसरे के ‘जानी दुश्मन’ शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर में होगी मैदान पर भिड़ंत, जानिए कब होगा मुकाबला?

Published on March 12, 2023 1:50 pm