sky

सूर्यकुमार यादव: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज बे ओवल के माउंगनुई में दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से बिना टॉस के ही रद्द हो गया था. अब इस सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. टॉस जीतकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

टॉस हारकर बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ऋषभ पंत और ईशान किशन ने किया. हालांकि ओपनिंग में भी ऋषभ पंत फ्लॉप रहे और 13 गेंद में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गये. दूसरे छोर पर खड़े ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया और 31 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली.

श्रेयस अय्यर भी आज कुछ खास कमाल नहीं कर सके और सिर्फ 13 रन बनाकर चलते बने. वहीं सूर्यकुमार यादव ने आज फिर विस्फोटक बल्लेबाजी का परिचय दिया और मात्र 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. वहीं कप्तान हार्दिक पंड्या भी आज कुछ खास कमाल नही कर सके और सिर्फ 13 रन बनाकर चलते बने. वहीं दीपक हुड्डा अपना खाता भी नहीं खोल सके. उसके बाद वाशिंगटन सुंदर भी अपना खाता नहीं खोल सके.

एक छोर को सूर्यकुमार यादव ने संभाल कर रखा और अंत तक बल्लेबाजी करते रहे, सूर्यकुमार यादव ने आज 51 गेंदों में 111 रन बनाया. न्यूजीलैंड की तरफ से टीम साउथी ने हैट्रिक ली. अंतिम ओवर में सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला.

ALSO READ: राहुल द्रविड़ को रवि शास्त्री ने लगाई थी फटकार, अब दिग्गज खिलाड़ी ने दिया करारा जवाब, कहा- ‘सबको आराम…’

ALSO READ: खुशखबरी! ओलंपिक में शामिल होगा क्रिकेट, सिर्फ इन 6 टीमों को मिलेगा खेलने का मौका