ARJUN TENDULKAR

अर्जुन तेंदुलकर ने विजय हजारे ट्राॅफी में शानदार प्रदर्शन किया है. अर्जुन तेंदुलकर अक्सर आलोचकों के निशाने पर रहते हैं, लेकिन इस प्रदर्शन से उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी है. अर्जुन तेंदुलकर, विजय हजारे ट्राॅफी में गोवा के तरफ से खेलते हैं. सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के अंतिम पांच मैचों में उनके नाम 8 विकेट दर्ज हैं. आइए जानते हैं कि क्या अर्जुन तेंदुलकर के इस प्रदर्शन से उनको इंडियन प्रीमियर लीग में मौका मिल सकता है.

हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी

विजय हजारे ट्राॅफी में अर्जुन का प्रदर्शन क्रिकेटिंग गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है. पिछले 10 मैचों में वह 13 विकेट चटका चुके हैं. टी-ट्वेंटी और लिस्ट ए दोनों फॉर्मेट में अब उनके नाम 17 विकेट हो चुके हैं. हैदराबाद के खिलाफ खासकर अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन बहुत ही कमाल का रहा है.

सैय्यद मुश्ताक अली ट्राॅफी में हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए थे. वहीं विजय हजारे ट्राॅफी में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 61 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए थे.

अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अर्जुन ने 9 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट लिया था. इस मैच में उन्होंने दो कैच भी लिए थे. कुल मिलाकर पिछले 10 मैचों में अर्जुन 13 विकेट चटका चुके हैं.

ALSO READ: NZ vs IND: “क्यों उसका करियर बर्बाद कर रहे हो जब मौका देना ही नहीं तो ले क्यों जाते हो” संजू सैमसन को मौका न मिलने पर BCCI पर भड़के फैंस

मुंबई इंडियन अर्जुन के प्रदर्शन से है खूश

इंडियन प्रीमियर लीग में अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलते हैं. इस साल भी मुंबई ने उनको रिटेन किया हुआ है. बहुत से क्रिकेट एक्सपर्ट्स यह कहते है कि अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई में सिर्फ इसलिए मौका मिला है क्योंकि वह सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं. लेकिन जिस प्रकार से अर्जुन घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन कर रहे हैं उन्होंने अपने सभी आलोचकों को अपने टैलेंट से चुप करा दिया है.

अर्जुन तेंदुलकर ने अपना लिस्ट ए का डेब्यू 12 नवंबर 2022 को किया था. और पिछले साल जनवरी में उन्होंने टी-ट्वेंटी में डेब्यू किया था. लिस्ट ए में उनका इकोनॉमी 5.07 और टी-ट्वेंटी में उनका 6.60 है, जोकि बहुत ही शानदार माना जाएगा.

ALSO READ: REPORTS: चेतन शर्मा के बाद अब Rohit Sharma की होगी छुट्टी, ये खिलाड़ी होगा टी20 टीम का नया कप्तान, जनवरी में होगी घोषणा