नशे में धुत प्रियंका चोपड़ा पति के साथ करने लगीं गंदा काम, वीडियो वायरल होने के बाद शर्म से हुईं पानी
नशे में धुत प्रियंका चोपड़ा पति के साथ करने लगीं गंदा काम, वीडियो वायरल होने के बाद शर्म से हुईं पानी

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने जो आज शोहरत पाई है उसके लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है। उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह एक बहुत ही जिंदादिली इंसान है। उनका न सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ भी बहुत ही शानदार है। प्रियंका ने निक जोनस के साथ शादी किया और वह एक बच्चे की मां हैं। जिसका नाम मालती है। प्रियंका ने हाल ही में अपना 40 वां जन्मदिन मनाया था।

उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें अपनी फैमिली के साथ एक अच्छा टाइम स्पेंड करते नजर आई थी। उनके इस तस्वीरों को जमकर लोगों ने लाइक और कमेंट किए हैं। तस्वीरों में अपने पति निक जोनस और बेटी के साथ नजर आईं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर ऐसी है जो चर्चा में बनी रही।

 प्रियंका ने शेयर की रोमांटिक वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

बता दें कि प्रियंका और निक की जोड़ी हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में मशहुर है। इन दोंनों के बीच कितना प्यार है यह समय समय पर दिख जाता है। दोनों ही अपने प्यार का इजहार पब्लिकली करते हैं। वह दोनों अक्सर हाथ पकड़ के एक साथ नजर आते हैं प्रियंका चोपड़ा 40 वां जन्मदिन मनाया, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वो दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को KISS कर रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रियंका और निक जोनस की रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो उस समय का है जब प्रियंका अपने पूरे फैमिली के साथ एक रेस्टोरेंट में अपना बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने पहुंची थी। जहां वह निक के साथ डिनर कर रही थी। देसी गर्ल ने पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहना था और वह ड्रिंक का मजा ले रही थीं। निक और प्रियंका दोनों ही एक दूसरे की कंपनी को काफी इंजॉय कर रहे थे। यह दोनों एक ही टेबल पर बैठकर डिनर कर रहे थे। इसी बीच प्रियंका ने निक के लिप पर किस कर लिया और उसकी फोटो शेयर कर दी।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने अपने किसिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तब कमेंट की बौछार होने लगी। यूजर ने लिखा उनकी जोड़ी बेहद ही प्यारी है। प्रियंका ने एक और तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है और रेत पर नंगे पांव चलती हैं।

इस वीडियो में उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। निक जोनस अपनी सास के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं यह है वीडियो दिल को छू लेने वाला है।

ये भी पढ़ें-इस शख्स की वजह से दिशा पाटनी को छोड़ना पड़ा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Published on October 12, 2022 8:17 pm