Placeholder canvas

इस शख्स की वजह से दिशा पाटनी को छोड़ना पड़ा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लोग काफी पसंद करते हैं और प्यार देते हैं। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में यह शो आगे रहता है। भले इस सीरियल में पुराने कलाकार ने अलविदा कह दिया हो लेकिन यह अभी भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन एक ऐसा किरदार है, जिसको लोग दिलो जान से चाहते हैं। देयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया। उनके शो को छोड़ने के बाद दर्शकों उन्हें काफी मिस करते हैं।

दिशा वकानी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा से भी बहुत ही ज्यादा पॉपुलिरटी मिली। वह घर घर में छा गई इसके अलावा भी दिशा ने थिएटर में काम किया है। दिशा आमिर खान, शाहरुख खान ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा जैसै दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम कर चुकी हैं। 2019 से दिशा वकानी को शो के मेकर्स उन्हें शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।

शो की डिमांड और दर्शकों की डिमांड के बाद दिशा वकानी को शो के मेकर्स लगातार तुम्हे वापस लाने की योजना बना रहे हैं। लेकिन दिशा वकानी नहीं आ रही है। खबरों की मानें तो दिशा वकानी ने अपने पति मयूर पांड्या की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कह दिया था। खबरों की माने तो दिशा की जगह उनके पति अब इस शो में नज़र आएंगे।

 शादी के बाद बदल गई दिशा वकानी की जिंदगी

खबरों की माने तो मयूर पांड्या से शादी करने के बाद दिशा वकानी से जुड़े सारे फैसले उनके पति ही  लेने लगे। दिशा वकानी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

2017 में दिशा ने इस शो से ब्रेक लिया था। तब यह खबर आई थी कि उन्होंने मेटरनिटी लीव ली है। जिसके बाद वह मां बनी फिर भी शो में वापसी नहीं की।

ये भी पढ़ें-टी20 विश्व कप खेलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय टीम में 3 खिलाड़ी हैं चोटिल, कैसे जीत पायेंगे विश्व कप

 पर एपिसोड करती थी पांच लाख चार्ज

बता दें दिशा बकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 1 एपिसोड के 5 लाख चार्ज करती थी और अभी वह 36 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं। वह पोस्टिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट करती हैं जिससे उनकी कमाई होती है। दिशा के पति एक अकाउंटेंट है।

ये भी पढ़ें-करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल, 1 एपिसोड के लेते हैं इतने लाख रूपये