असल जिंदगी में इतने करोड़ की गाड़ी में घूमते हैं पोपटलाल, जानिए 1 दिन में कितना कमाते हैं श्याम पाठक
असल जिंदगी में इतने करोड़ की गाड़ी में घूमते हैं पोपटलाल, जानिए 1 दिन में कितना कमाते हैं श्याम पाठक

मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस शो में वह हमेशा ही अपनी शादी को लेकर परेशान रहते हैं कि उनकी शादी नहीं हो पाती है। भले ही सीरियल में उनकी शादी नहीं हुई हो लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है और उनकी दो बच्चे भी हैं और वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं।

श्याम पाठक करते थे चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई

पोपटलाल के पास मर्सिडीज कार है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल का किरदार प्ले करने वाले श्याम पाठक करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। और उनके पास मर्सिडीज़ कार से लेकर आलीशान बंगला भी है।

वह चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे, लेकिन उन्होंने अभिनय में रुचि होने की वजह से अपनी पढ़ाई को अधूरे में छोड़ दी और राष्ट्रीय नाट्य स्कूल में एडमिशन करवाया जहां उनकी मुलाकात रेशमी से हुई और धीरे-धीरे रेशमी और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

उन्होंने उससे शादी कर  ली फिर उन्हें 3 बच्चे हुए। बेटी का नाम डेस्टिनी और सबसे बड़े बेटे का नाम पार्थ है। जबकि छोटे बेटे का नाम शिवम है।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: इमली से लेकर साजिद खान तक कौन है बिग बॉस 16 का सबसे महंगा और सस्ता कंटस्टेंट, जानिए सबकी फीस

1 एपिसोड का करते हैं लाखों रुपए चार्ज

बता दें कि शो मे पोपटलाल एक एपिसोड का डेढ़ से दो लाख रूपये चार्ज करते हैं, ऐसे में उनकी 1 दिन की कमाई डेढ़ लाख रूपये है, उनके जीवन में की समस्या आती है उनकी शादी भी नहीं हो पाती है, लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है, तारक मेहता शो की गिरती पॉपुलरटी को बचाने की जिम्मेदारी अब पोपटलाल पर ही है, मेकर्स उनकी शादी कराकर इस शो की TRP को बढ़ाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-जसप्रीत बुमराह के टी20 विश्व कप के बाद आशीष नेहरा ने BCCI को दी सलाह, कहा इस खिलाड़ी को दिया जाए टीम इंडिया में जगह